MOHMMAD SHAMI TROLL

 रविवार की शाम को ग्रुप 2 में भारत ने अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान की टीम के साथ खेला। जिसमे भारत को 10 विकेट से करारी हार मिली थी। जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर टीम इंडिया को जमकर ट्रोल किया गया। ट्रोलिंग में भारतीय तेज गेंदबाज शमी पर सबसे ज्यादा कमेंट्स किए गए।

पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद धर्म की वजह से ट्रोल हुए थे मोहम्मद शमी

Mohmmad Shami
पाकिस्तान से मिली हार के बाद भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को सोशल मीडिया पर फैंस ने काफी ट्रोल कर दिया। अपनी गलत सोच और नज़रिए के चलते भारतीय क्रिकेट के कुछ प्रशंसकों ने भारत पाक मैच के बाद सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोलिंग की। अपने कमेंट्स में फैंस ने काफी अभद्रतापूर्ण व्यवहार किया।

ALSO READ: ICC T20 WC : “किसी को तो जवाबदेही लेनी होगी, ये वर्ल्ड कप है कोई सीरीज या मैच नहीं” हार्दिक पांड्या के सिलेक्शन पर भड़के पूर्व चीफ सिलेक्टर

खासकर भारतीय गेंदबाज मोहम्मद शमी को, जिनको उनकी राष्ट्रीयता को लेकर जमकर ट्रोल किया गया। जोकि पूरी तरह निंदापूर्ण है। शमी को पाक टीम के साथ हाथ मिलाने और गले मिलने के लिए ट्रोल किया गया था, हालांकि भारतीय सभी खिलाड़ियों ने पाक टीम के साथ हाथ मिलाया था। जोकि किसी भी आम या खास मैच के बाद टीम करती हैं। इसलिए क्रिकेट को जेंटलमैन गेम कहा जाता है।

मोहम्मद शमी ने तोड़ी चुप्पी

mohmmad shami tweets
लगातार हो रही ट्रोलिंग के बाद शमी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट किया। जिसमे वो आवेश खान और बुमराह के साथ बालिंग की प्रैक्टिस कर रहे हैं। फोटो में शमी ने कैप्शन पर लिखा कि

“ट्रेनिंग पर वापसी हुई। आज का ट्रेनिंग सेशन काफी अच्छा रहा। भारतीय युवा प्रतिभाशाली सभी क्रिकेटरों से बातचीत करके बहुत अच्‍छा लगा। सभी न्‍यूजीलैंड के खिलाफ भारत के अपने अगले मैच पर ध्‍यान दे रहे हैं।”

पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा मुकाबले में हारी थी भारतीय टीम

team india against pakistan

रविवार को दुबई इंटरनेशनल ग्राउंड पर भारत बनाम पाकिस्तान का मुकाबला हुआ। टॉस हारकर भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी की। कोई भी खिलाड़ी खास प्रदर्शन नहीं कर पाया और टीम 151 रन ही बना सकी। शाहीन ने पाक टीम के लिए 3 महत्वपूर्ण विकेट रोहित, राहुल और विराट को आउट किया। पाक टीम ने जवाब में 19वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। बिना एक भी विकेट खोए पाक टीम ने भारत के विरूद्ध अपना टूर्नामेंट का पहला मैच जीत लिया था।

ALSO READ: IPL 2022 : ऋषभ पंत की वजह से इस दिग्गज खिलाड़ी ने किया दिल्ली कैपिटल्स छोड़ने का फैसला, टीम मैनजमेंट को होगा बड़ा नुकसान