IND vs NZ TEAM INDIA CELEBRATION

माउंट माउंगानूई में खेले गए दूसरे टी20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 65 रन से हरा दिया. टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले गेंदबाज चुनी. पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 191 रन का स्कोर स्कोरबोर्ड पर लगाया, जिसका पीछा न्यूजीलैंड नही कर पाया और मैच 65 रन से हार गया. इस जीत के बाद भारतीय खिलाड़ियों और दर्शकों का सेलिब्रेशन देखने लायक था.

अर्शदीप सिंह ने किया भागड़ा

इस टी20 मैच से पहले भारत ने अपना आखिरी टी-ट्वेंटी मैच के रूप में विश्व कप का सेमीफाइनल मैच खेला था. इस मैच में भारत की शर्मनाक हार हुई थी, जिसमें इंग्लैंड ने भारत को दस विकेट से हरा दिया था. इस हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम और फैन्स बहुत ही मायूस हो गए थे. लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे जीत के बाद भारतीय टीम ने एक बार फिर से जश्न मनाया.

इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में न्यूजीलैंड टीम का आखिरी विकेट गिरते ही अर्शदीप सिंह ने दर्शकों के सामने भांगड़ा स्टाइल में जीत का जश्न मनाया. वहीं, सूर्यकुमार यादव साथी खिलाड़ियों को गले लगाते दिखे और दर्शकों के साथ सेल्फी लेते नजर आए.

ALSO READ:IND vs NZ: कप्तान बनते ही हार्दिक पंड्या ने सुधारी रोहित शर्मा की गलती, HARDIK PANDYA के इन 3 फैसलों से कांप उठी न्यूजीलैंड

न्यूजीलैंड पर भारत की बड़ी जीत

पहला मैच रद्द होने के बाद आज भारत और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टी-ट्वेंटी मैच खेला गया. टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने भारत को बल्लेबाजी सौंपी. भारत के तरफ से मिस्टर 360 डिग्री कहा जाने वाले सुर्याकुमार यादव ने शानदार शतक बनाया और भारत के स्कोर को 190 के पार पहुंचाया. जवाब में न्यूजीलैंड की पूरी टीम सिर्फ 126 रन पर आलआउट हो गई.

भारत के तरफ से दीपक हुड्डा ने शानदार गेंदबाजी की, हुड्डा ने 2.5 ओवर की गेंदबाजी की जिसमें 10 रन देकर उन्होंने 4 विकेट हासिल किया था. सीरीज का अगला मैच 22 नवंबर को खेला जाएगा.

आप से बता दें कि इस सीरीज को अब न्यूजीलैंड नही जीत सकता, या तो सीरीज बराबरा होगी या फिर भारत जीतेगी, क्योंकि सीरीज का पहला मैच रद्द हो गया था.

ALSO READ: W,W,W,W: दीपक हुड्डा ने न्यूजीलैंड की धरती पर गेंद से रचा इतिहास. तोड़ा जसप्रीत बुमराह का रिकॉर्ड