टी20 में कमाल, वनडे में अकाल, यह स्टार बल्लेबाज़ लगातार कर रहा है गलतियां, बन चुका टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत
टी20 में कमाल, वनडे में अकाल, यह स्टार बल्लेबाज़ लगातार कर रहा है गलतियां, बन चुका टीम इंडिया की सबसे बड़ी मुसीबत

भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर हैं, जहां टीम से वनडे सीरीज़ के शुरुआती दोनों मैच जीतकर श्रंखला पर अपना नाम लिख लिया है. टीम इंडिया में वनडे सीरीज़ के लिए कप्तान से लेकर ओपनिंग तक काफी अलग दिखाई दी थी. इस सीरीज़ के दोनों मैचों में कप्तान शिखर धवन(SHIKHAR DHAWAN) के साथ शुभमन गिल(SHUBHMAN GILL) ओपनिंग पर दिखाई दिए थे.

गिल को ईशान किशन(ISHAN KISHAN) और ऋतुराज गायकवाड़(RUTURAJ GAIKWAD) की जगह टीम में शामिल किया गया था और उन्होंने इस मौके का बखूबी फायदा उठाया. पहले मैच में गिल के बल्ले से 64 रनों की और दूसरे मैच में 43 रनों की पारी निकली थी. वहीं, टीम में मौजूद एक  बल्लेबाज़ दोनों ही मैचों में फ्लॉप साबित हुआ है.

ये खिलाड़ी वनडे में दिखा बिल्कुल अनफिट

Suryakumar yadav

वनडे सीरीज़ में खेलने वाले सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) दोनों ही मैचों में पूरी तरह स फ्लॉप दिखाई दिए. पहले मैच में उन्होंने 13 रनों की पारी खेली. वहीं, दूसरे मैच में वो सिर्फ 9 बनाने में ही कामयाब हो सके. अब तक ये सीरीज़ सूर्यकुमायर यादव(SURYAKUMAR YADAV) के लिए काफी खराब रही. 27 जुलाई को होने वाले आखिरी वनडे में उन्हें अच्छा परफॉर्म करना होगा.

ALSO READ:IND vs WI: टीवी पर नहीं देख पाएंगे भारत और वेस्टइंडीज का मैच, सिर्फ इस तरीके से देख सकते है लाइव स्ट्रीम, जानिए सबकुछ

टी20 में किया था कमाल

Suryakumar yadav

इंडिय इंग्लैंड के बीच खेले गए तीसरे टी20 मैच में सूर्यकुमार यादव(SURYAKUMAR YADAV) ने एक शानदार शतकीय पारी खेली थी. उस मैच में भले ही इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हो, लेकिन सूर्यकुमार यादव ने सभी का दिल जीत लिया था. उन्होंने 215 रनों की पीछा करते हुए 55 गेंदों में 14 चौके और 6 छक्कों की मदद से 117 रनों की शानदार और ताबड़तोड़ पारी खेली थी.

पिछले पांच वनडे में रहे फ्लॉप

बता दें, सूर्यकुमार यादव पिछले पांच वनडे में से सिर्फ एक मैच में ही 20 से अधिक स्कोर बनाने में कामयाब हुए हैं. बाकी सारे मैचों में उनका परफॉर्मेंस काफी खराब रहा है. वनडे मैच में देखा गया है कि सूर्यकुमार यादव को ऑफ स्टंप के बाहर की गेंदों ने कापी परेशान किया है. इंग्लैंड सीरीज़ से लेकर वेस्टइंडीज सीरीज़ में उन्होंने ज़्यादातर इसी तरह अपना विकेट गवाया है.

ALSO READ:India vs Zimbabwe: जिम्बाब्वे दौरे के लिए भारत को मिला नया कप्तान! अगले महीने में संभालेंगा टीम की कमान