TEAM INDIA SURYAKUMAR YADAV

भारत और श्रीलंका के बीच चल रहे तीन मैचों टी-20 सीरीज इस समय रोमांचक मोड़ पर खड़ी है. दूसरे मैच में श्रीलंका ने भारत को 16 रन से हरा दिया. श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सामने 207 रन का लक्ष्य दिया. जवाब में सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल को छोड़कर भारत के बाकि बल्लेबाज प्लाॅफ रहे और भारत मैच 16 रन से हार गया.

सूर्यकुमार यादव और अक्षर की शानदार साझेदारी

207 रन के लक्ष्य का पिछा करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत बेहद ख़राब रही, सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल और ईशान किशन 10 रन के अंदर ही पवेलियन लौट गए. इसके बाद डेब्यू करने वाले राहुल त्रिपाठी भी कुछ ख़ास नही कर सके और सिर्फ 5 रन बनाकर आउट हो गए.

कप्तान हार्दिक पंड्या भी एक छक्का लगातार करुणारत्ने के शिकार बन गए. लेकिन इसके बाद सूर्यकुमार यादव और अक्षर पटेल के बीच शानदार साझेदारी हुई, जिससे भारत मैच में वापस आ सका. सूर्यकुमार यादव ने 36 गेंदो में 3 छक्के और 3 चौके की मदद से 51 रन बनाए, तो वहीं उन्होंने अपने कैरियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेलते हुए अक्षर पटेल ने 65 रनों की पारी खेली.

सूर्यकुमार यादव ने किया बड़ा ऐलान

सूर्यकुमार यादव ने पारी के बाद अपने ट्विटर हैंडल का इस्तेमाल करते हुए एक ऐलान कर दिया. सुर्यकुमार ने लिखा कि, ‘

‘बीती रात हमने अच्छी लड़ाई लड़ी, हम राजकोट में वापसी करेंगे’

यानि उपकप्तान सूर्यकुमार यादव तीसरे टी-20 में पूरा जोर लगाते नजर आएंगे.

ALSO READ:Urvashi Rautela की मां मीरा रौतेला ने ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब, ऋषभ पंत के लिए दुआ करने पर हुई थी ट्रोल

तीसरा मैच कल

तीन मैचों की टी-20 सीरीज अब 1-1 से बराबर हो गई है. सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच कल राजकोट में खेला जाएगा. जो भी टीम इस मैच को जीतेगी उनके नाम यह सीरीज हो जाएगी. तीसरे टी-20 में भारत को कुसल मेंडिस और दासुन शनाका से भारतीय टीम को सावधान रहना होगा.

क्योंकि दूसरे टी-20 में कुसल ने 31 गेंदो में 3 चौके और 4 छक्के की मदद से 52 रनों की शानदार पारी खेली थी. इसके बाद पारी का अंत कप्तान दासुन शनाका ने 22 गेंदो में शानदार 56 रन बनाए और टीम के स्कोर को 200 के पार पहुंचाया था.

ALSO READ: कौन है जितेश शर्मा जिसे बीच सीरीज BCCI ने Sanju Samson की जगह दिया है TEAM INDIA में मौका

Published on January 6, 2023 2:19 pm