एक पारी में हिट होते सूर्यकुमार यादव ने खुद को किया करोड़ो का गिफ्ट, इस चमचमाती कार की कीमत सुन हो जायेंगे हैरान
एक पारी में हिट होते सूर्यकुमार यादव ने खुद को किया करोड़ो का गिफ्ट, इस चमचमाती कार की कीमत सुन हो जायेंगे हैरान

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम और भारतीय क्रिकेट टीम के बीच पांच मैच की टी20 सीरीज के तीसरे मैच को जिताने के बाद स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ( Suryakumar Yadav) ने खुद को एक शानदार करोड़ो की कीमत वाली लक्जरी कार का गिफ्ट दिया है। सूर्यकुमार यादव के पास पहले ही कई महंगी कारें मौजूद है। लेकिन इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एक नई कार की बुकिंग का पोस्ट शेयर किया है। सूर्यकुमार यादव ने वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी अर्धशतकीय पारी के बाद स्टोरी पर शेयर किया है। जिसके बाद फैंस इसे खिलाड़ी का खुद को दिया गिफ्ट बता रहें हैं।

शेयर की चमचमाती हुई कार की फोटो

surykumar yadav GIFT

भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे मैच में प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। अब सूर्यकुमार यादव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक महंगी चमचमाती हुई सफेद रन की लग्जरी कार की रील शेयर की है।

इस रील के साथ सूर्यकुमार यादव ने कैप्शन लिखा रेडी फॉर डिलीवरी। जिसके बाद इस वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि सूर्यकुमार ने यह लग्जरी कार बुक कर दी है। जिसकी डिलीवरी उन्हें जल्द मिलेगी।

सूर्यकुमार के पास है कई महंगी कार

भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव के जिस सफेद रंग की चमचमाती इस कार की रील शेयर की है। वो पोर्शे ( Porsche ) की कन्वर्टिबल कार है। भारत में इस बार की कीमत 1 करोड़ 30 लाख से ज्यादा है। सूर्यकुमार यादव के पास इसके पहले बीएमडब्ल्यू 5 सीरीज 530डी स्पोर्ट, रेंज रोवर इवोक, ऑडी ए-6 जैसी लग्जरी कार हैं।

इसी के साथ खिलाड़ी के पास हार्ले डेविडसन और सुजूकी हायाबुसा जैसी अल्ट्रा लग्जरी बाइक्स भी है। वहीं खिलाड़ी ने इस साल के शुरुआती समय के दौरान भारतीय सेना में इस्तेमाल हो चुकी जोंगा गाड़ी ली थी। जिसकी तस्वीर सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

MI ने खिलाड़ी को किया था 8 करोड़ में रिटेन

एक मीडिया वेबसाइट का दावा है कि सूर्यकुमार यादव प्रत्येक साल 20 करोड़ की कीमत के आसपास कमाई करते हैं। आईपीएल में मुंबई इंडियंस ने उन्हें 8 करोड़ में रिटेन किया था, आईपीएल में उनकी कमाई 23 करोड़ है।

Also Read : REPORTS: एशिया कप और टी20 विश्व कप 2022 में एक ही टीम को मिलेगा मौका, बीसीसीआई इन 16 खिलाड़ियों को देगी जगह, जानिए कौन होगा कप्तान