‘मैं ना तो कप्तान हूं और ना ही उप कप्तान,’ हार्दिक पंड्या को क्यों किया गया टीम से बाहर, सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब
‘मैं ना तो कप्तान हूं और ना ही उप कप्तान,’ हार्दिक पंड्या को क्यों किया गया टीम से बाहर, सूर्यकुमार यादव ने दिया ये जवाब

भारतीय टीम अक्सर अपनी प्लेइंग इलेवन के साथ कुछ कुछ एक्सपेरीमेंट करती रहती है. एशिया कप (ASIA CUP 2022) के दोनों ही मैचों में टीम में बदलाव देखने को मिले थे. भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) ने एशिया कप के दूसरे मैच में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) को टीम से बाहर करके सबको हैरान कर दिया था.

इससे पहले मैच में हार्दिक पांड्या ‘मैन ऑफ द मैच’ साबित हुए थे. हॉन्कॉन्ग के खिलाफ खेले गए दूसरे मैच में हार्दिक पांड्या (HARDIK PANDYA) की जगह टीम में ऋषभ पंत (RISHAB PANT) को वापस लिया गया था. वहीं, दिनेशा कार्तिक (DINESH KARTHIK) दोनों ही मैचों में टीम में मौजूद रहे.

दूसरे मैच में बरसे सूर्यकुमार यादव

suryakumar yadav

हॉन्कॉन्ग के खिलाफ खेले गए मैच में सूर्याकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) एक नंबर चार पर वापस आए और उन्होंने अपने बल्ले से कहर बरपा दिया. सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने इस मैच में विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 98 रनों की शानदार पार्टनरशिप की, जिसकी बदौलत भारतीय टीम 192 रन बोर्ड पर लगाने में कामयाब हुई.

सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने इस मैच में 26 गेंदों पर 68 रनों की नाबाद पारी खेली. उनकी इस पारी में 6 छक्के और 6 चौके शामिल रहे. वहीं, विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने 44 गेंदों पर 3 छक्के और 1 चौके की मदद से 59 रनों की नाबाद पारी खेली.

मैच के बाद सुर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उनसे प्लेइंग इलेवन में हुए बादलाव को लेकर सवाल पूछे गए. उनके ऋषभ पंत की वापसी और पिछले मैच के ‘मैन ऑफ द मैच’ हार्दिक पांड्या को बाहर करने को लेकर सवाल किया गया.

ALSO READ: अफगानिस्तान के कोच को मिली पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले पाक से धमकी, कोच ने कहा “OK”

सूर्याकुमार यादव ने दिया अनोखा जवाब

Suryakumar Yadav

सूर्यकुमार यादव ने इस सवाल का जवाब देते हुए कहा,

“सर, ये टीम मैंनेजमेंट के हाथ में है. मैं नो तो कैप्टन हूं ना वाइस कैप्टन हूं, तो आप ये उनसे पूछो. लेकिन ऋषभ पंत को प्लेइंग इलेवन में वापस देखकर काफी अच्छा लगा. सब कुछ ठीक है.”

ALSO READ: Asia Cup 2022, IND vs PAK: भारत-पाक मैच के दौरान पाकिस्तानी बनकर प्रैंक करना भारतीय फैंस को पड़ा भारी, जेल में डालने की उठी मांग

Published on September 1, 2022 4:08 pm