Suryakumar Yadav

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस वक्त टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए बेहद ही शानदार प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं, जिन्होंने कई बार टीम इंडिया के लिए मैच विनिंग पारी भी खेली है. यही वजह है कि इस बार के वर्ल्ड कप में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) पर हर किसी की निगाहें टिकी हुई है, क्योंकि इस खिलाड़ी को परिस्थिति के अनुसार मैदान पर अपनी टीम के लिए एक अच्छा स्कोर बनाना बखूबी आता है.

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें सूर्यकुमार यादव यह बोलते नजर आ रहे हैं कि उनका मारने का मूड नहीं है.

माइक में कैद हुई आवाज

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपने खतरनाक बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए वार्म अप मैच में अपने बल्ले से कमाल दिखाया जहां आउट होने से ठीक पहले उन्होंने जो कहा वह माइक में रिकॉर्ड हो गया.

दरअसल सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने जब कहा कि मारने का मूड नहीं हो रहा है यार. उसके तुरंत अगली ही गेंद पर रिचर्ड्सन की गेंद पर गलत शॉर्ट खेलने के कारण आउट हो गए, जहां माइक में रिकॉर्ड हुई उनकी आवाज सोशल मीडिया पर जमकर वायरर हो रही है.

टीम के लिए कई बार निभा चुके हैं अहम भूमिका

सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज हैं. उन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वार्म अप मैच में 50 रन की शानदार पारी खेली, जहां कई बार सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भारत के लिए उस मौके पर शानदार प्रदर्शन दिखाया जब टीम इंडिया को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत थी.

इसके अलावा केएल राहुल ने भी 30 गेंदों पर 57 रन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी जिस वजह से टीम इंडिया ने वार्म अप मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 रन से हराया था जहां देखा जाए तो इस वक्त टी-20 वर्ल्ड कप में भारत का प्रदर्शन बेहद ही शानदार चल रहा है जो सेमीफाइनल में जगह बनाने की सबसे बड़ी दावेदार मानी जा रही है.

ALSO READ: PAK vs SA: “ये चीटर बस ऐसा करके ही जीत सकते हैं”पाकिस्तान टीम के ऊपर लगा चीटर होने का ठप्पा, फैंस ने सोशल मीडिया में उड़ाई धज्जियां

इन खिलाड़ियों ने दिखाया कमाल

ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए वार्म अप मैच के दौरान एक तरफ सूर्य कुमार यादव (Suryakumar Yadav) और केएल राहुल ने मिलकर बल्लेबाजी का जिम्मा संभाला. वहीं दूसरी ओर टीम इंडिया के गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार और मोहम्मद शमी ने अपने अनुभव का फायदा उठाते हुए टीम इंडिया को शानदार तरीके से जीत दिलाई, जिस वजह से आस्ट्रेलिया जैसे धुरंधर टीम के आगे टीम इंडिया अपने कमाल से जीत गई जिसका श्रेय गेंदबाजों के साथ-साथ बल्लेबाजों को भी को जाता है.

ALSO READ: T20 World Cup: विराट कोहली को बेईमान बताने वाले पाकिस्तानी खिलाड़ी की बढ़ी मुसीबत, ICC ले सकती है कठोर एक्शन