केएल राहुल ने कर ली थी हांगकांग को जीताने की तैयारी सूर्या आए और फेर दी पानी, कहा "आप कह रहे उन्हें अगले मैच से बाहर कर देना चाहिए"
केएल राहुल ने कर ली थी हांगकांग को जीताने की तैयारी सूर्या आए और फेर दी पानी, कहा "आप कह रहे उन्हें अगले मैच से बाहर कर देना चाहिए"

टीम इंडिया के लिए खेलते हुए सूर्यकुमार (SURYAKUMAR YADAV) यादव ने एशिया कप के दूसरे मैच में तूफान ला दिया. उन्होंने एक ही ओवर में 4 छक्के लगा दिए. सूर्याकुमार यादव ने इस मैच में 26 गेंदों में 68* रनों की पारी खेली. सूर्याकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) की इस पारी में कुल 6 छक्के और 6 चौके शामिल रहे.

सूर्या ने इस मैच में ‘मैन ऑफ द मैच’ भी हासिल किया. मैच के बाद सूर्याकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस की, जहां उन्होंने कई तरह की बातें की. इसी बीच उनसे एक ऐसा सवाल पूछ गया जिस पर वो अपनी हंसी नहीं रोक पाए और कुछ देर तक लगातार हंसते रहे.

पत्रकार के इस सवाल पर नहीं रूकी सूर्या की हंसी

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक पत्रकार ने सूर्याकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) से पूछा,

“आप एशिया कप में काफी प्रयोग किए जा रहे हैं. क्या उस प्रयोग का हिस्सा ये भी होगा कि आप रोहित शर्मा के साथ आगे बतौर ओपनर नज़र आ सकते हैं.”

पत्रकार के इस सवाल पर सूर्याकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) बहुत ज़ोर से हंस पड़े और हंसते हुए बोले,

‘तो आप बोल रहे हो कि केएल भाई को नहीं खिलाना चाहिए.’

ALSO READ: Asia Cup 2022: चार खिलाड़ी जो बन सकते हैं एशिया कप 2022 में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट

मैं हर नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए तैयार

SURYAKUMAR YADAV

सूर्या ने आगे बात करते हुए कहा,

“देखिए, केएल भाई भी चोट के बाद वापस आ रहे हैं. उनको भी थोड़ा वक़्त चाहिए होगा. हमारे पास अभी वक़्त है. मैंने जैसे कहा कि मैं किसी भी नंबर बैटिंग करने के लिए तैयार हूं. जहां पर कोच कैप्टन बोलेंगे वहां पर खेलने के लिए मैं तैयार हूं. मैंने उन्हें बोलकर रखा है किसी  भी नंबर पर मुझे खिलाओ बस खिलाओ मुझे.”

सूर्या ने आगे बात करते हुए कहा,

“मैं काफ़ी फ़लैक्सिबल हूं. काफी चीज़ें हैं, जो हम ट्राई कर रहे हैं और बहुत कुछ ऐसी चीज़ें हैं, जो हम चाह रहे हैं करने की. प्रैक्टिस से अच्छा चीज़ें मैच में ही करें तो अच्छा होगा. देखते हैं आगे ये चीज़ कैसी जाती है.

ALSO READ: ‘मैं वास्तव में बहुत हैरान था’, टीम इंडिया से इस खतरनाक खिलाड़ी को बाहर करने पर भड़के रिकी पोंटिंग