IND vs NED: "लाओ भईया देव"- मैन ऑफ द मैच बनने के बाद सूर्यकुमार यादव ने फैंस को हंसने के लिए कर दिया मजबूर, वायरल हुआ वीडियो
IND vs NED: "लाओ भईया देव"- मैन ऑफ द मैच बनने के बाद सूर्यकुमार यादव ने फैंस को हंसने के लिए कर दिया मजबूर, वायरल हुआ वीडियो

सूर्यकुमार यादवः टी20 वर्ल्ड कप (T20 WORLD CUP) 2022 में आज 27 अक्टूबर का दूसरा मुकाबला भारत (INDIA) और नीदरलैंड्स (NEITHERLANDS) के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राऊंड (SYDNEY CRICKET GROUND) में खेला जा रहा था। भारत और नीदरलैंड्स के बीच खेला गया यह मैच रोमांच से भरा हुआ था।

सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 51 रनों की ताबड़तोड़ नाबाद पारी खेल भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई जिसके चलते उन्हें मैन ऑफ द मैच का खिताब भी मिला है। मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड लेते वक्त सूर्यकुमार कुछ ऐसी हरकत करते दिखे, जिसने सबका ध्यान खींच लिया।

सूर्यकुमार यादव ने कह दिया कुछ ऐसा

भारत ने नीदरलैंड्स को रोमांचक मुकाबले में हराकर टी20 वर्ल्ड कप की शानदार जीत दर्ज कर ली है। पहले सूर्यकुमार यादव (SURYAKUMAR YADAV) के 51 रन और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के 62 रनों की नाबाद पारी की मदद से 179 रनों का स्कोर बोर्ड पर लगाया था। फिर भारतीय गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के चलते नीदरलैंड्स आज 123 रन ही बना पायी।

और भारत ने 56 रनों से मुकाबला अपने नाम कर लिया। भारतीय खिलाड़ी सूर्यकुमार यादव आजकल जी भर के चमकते हुए नजर आते हैं मैदान बदल रहे हैं लेकिन उनकी चमक नहीं कम हो रही हैं। सूर्या को शानदार प्रदर्शन के चलते मैन ऑफ द मैच का खिताब मिला जिसके बाद सूर्या ने अवॉर्ड को लेते वक्त वक्त कहा- लाओ भईया देव जिसका वीडियो जमकर वायरल होता हुआ नजर आ रहा है।

यहां देखें वीडियो

सूर्यकुमार यादव हमेशा अपने मजाकिया भरे अंदाज के लिए जाने जाते हैं जो अक्सर हम उनके सोशल मीडिया अकाऊंट पर देखते रहते हैं। सूर्य अपने फैंस को एंटरटेन करना कभी नहीं भूलते हैं। आज भारत की जीत ने तो भारत को खुशी से भर दिया लेकिन सूर्या का यह अंदाज देख फैंस ठहाके लगाने पर मजूबर हो गए हैं।

ALSO READ:IND vs NED: लगातार 2 मैचों में मिली जीत के बाद भारतीय टीम ने मनाया जीत का जश्न, देखें वायरल वीडियो

दरअसल सूर्यकुमार यादव को अवॉर्ड लेने के लिए कुछ समय का इंतजार करना पड़ा, जिसके चलते उन्होने कहा- लाओ भईया देव अब।

ALSO READ: ICC T20 WC 2022 Point Table: सेमीफाइनल की 2 टीमें हुईं पक्की, भारत की जीत और पाकिस्तान के हार के बाद पॉइंट टेबल में दिखा टीम इंडिया का भौकाल