इस अनजान लड़की को डांस करते देख दिल दे बैठे थे सूर्यकुमार यादव, पहली नजर में हुआ था प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के पांचवे ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने टी20 फॉर्मेट में शतक लगाया है। सूर्यकुमार यादव को एक विस्फोटक बल्लेबाज के तौर पर जाना जाता है। प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही पर्सनल लाइफ में भी सूर्यकुमार यादव काफी रोमेंटिक रहे हैं। चार साल की डेटिंग के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपनी गर्लफ्रेंड से शादी की थी। आज हम आपको सूर्यकुमार यादव की पर्सनल जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहें हैं।

डांस करते देख हो गए देवीशा के दीवाने

b2f106324c65e986bb22b9cc71f3a805 original

सूर्यकुमार यादव और देवीशा एक ही कॉलेज के स्टूडेंट थे। इस कॉलेज इवेंट के दौरान देवीशा को डांस करते देखकर वो उन्हें देखते रह गए थे। देवीशा को डांस का काफी शौक है। दोनों की मुलाकात 2012 में हुई थी, जिसके बाद दोस्ती से शुरुआत हुई थी और चार साल एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों से शादी के बंधन में बंधने का निर्णय किया था। दोनों ही एक दूसरे एक साथ काफी अच्छे लगते हैं वो सोशल मीडिया पर तस्वीरे भी शेयर करते रहते हैं।

Also Read : ‘जब पिटाई के दर से दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने मांग लिया श्रेयस अय्यर से उनका बैट…’ सामने आया मजेदार किस्सा

 

कैरियर के हर उतार चढ़ाव में दिया साथ

RESIZED IMAGE india fantasy 10 1200x720 1

सूर्यकुमार यादव को भारतीय टीम में जगह कुछ देरी से मिली। लेकिन आईपीएल उन्होंने काफी प्रसिद्धि हासिल की। आईपीएल में उनकी बैटिंग को देखकर उन्हें एबी डिविलियर्स भी कहा जाता रहा।

लेकिन उनके करियर में आय अप डाउन के लिए सूर्यकुमार यादव का कहना है कि उनकी पत्नी देविशा ने उनका पूरा साथ दिया। देविशा के जन्मदिन पर खेली एक शानदार पारी के बाद मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने मैन ऑफ द मैच अवार्ड उन्हें डेडिकेट किया था।

सीने पर बनवाया है टैटू

सूर्यकुमार यादव

सूर्यकुमार यादव अपने माता पिता के भी काफी करीब है। उन्होंने अपने दाहिने हाथ कर अपने मां पापा की तस्वीर का टैटू और नाम करवाया है। ये बात काफी चर्चा में रही थी। इस समय एक इंटरव्यू में सूर्यकुमार यादव से पूछा गया कि माता पिता के नाम का टैटू करवा किया पत्नी का क्या? तब उन्होंने कहा था कि पत्नी का दिल के पास टैटू करवाया है। सूर्यकुमार यादव ने भारतीय टीम के लिए सात वन डे मैच खेले हैं। जिसमें 267 रन बनाए है, इसमें दो अर्धशतक शामिल हैं। वहीं टी20 में 19 मैच खेले हैं। इसमें 537 रन बनाए हैं। जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

Also Read : IND vs ENG: ‘मैंने अब तक का सबसे बेहतरीन शतक देखा’, जीत के बावजूद सूर्यकुमार यादव के फैन जोस बटलर, दिया ये बयान

Published on July 14, 2022 5:20 pm