SURYAKUMAR YADAV AND VIRAT KOHLI

आज भारत टी20 विश्व कप में अपना दूसरा मैच नीदरलैंड्स के साथ खेल रहा है. आज सुबह भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया.

भारतीय टीम ने अपने प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नही किया है. अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया था. आज भारतीय टीम ये मैच जीतकर सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम बढ़ाना चाहेगा.

रोहित, विराट सूर्यकुमार यादव ने जड़ा अर्द्धशतक

पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत एक बार फिर साधारण रही और केएल राहुल सिर्फ 9 रन बनाकर पवेलियन लौट गए, लेकिन इसके बाद रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच शानदार साझेदारी हुई.

रोहित शर्मा ने 4 चौको और 3 छक्को की मदद से 53 रन बनाया, वहीं विराट कोहली ने 44 गेंदो में 3 चौको और 2 छक्को की मदद से 63 रन बनाया. अंत में आकर सुर्याकुमार यादव ने टीम को गति दी. उन्होंने 25 गेंदो में 51 रन की तेजतर्रार पारी खेली.

भारतीय टीम ने इन तीनों के अर्द्धशतक के मदद से 179 रन स्कोरबोर्ड पर लगाया. केएल राहुल की फार्म भारत का लिए चिंता का सबब बनी हुई है.

ALSO READ: टी20 विश्व कप में खूब चर्चा लूट रहा ये भारतीय क्रिकेटर, कभी पेट पालने के लिए साफ करता था टॉयलेट

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने विराट कोहली के बल्लेबाजी पर क्या कहा

सूर्यकुमार यादव ने मैच के बाद अपनी शानदार बल्लेबाजी पर बात करते हुए कहा कि

“मैंने यहां बल्लेबाजी का आनंद लिया, विराट के साथ साझेदारी का आनंद लिया. जब मैं अंदर गया तो विराट भाई ने बस इतना कहा कि आप जिस तरह से बैटिंग कर रहे हैं, उसी तरह से बैटिंग करते रहो, इसलिए मैंने सिर्फ अपने आप को व्यक्त किया. सभी को यहां आकर और हमारा समर्थन करते हुए देखकर अच्छा लगा.”

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा कि

“मेरी पत्नी भी आसपास है इसलिए यह भी एक बड़ा सहारा है. विकेट थोड़ा दो-गति वाला है, यह बचाव के लिए एक अच्छा स्कोर है. (विराट कोहली के बल्लेबाजी पर) वह आश्चर्यजनक रूप से बल्लेबाजी कर रहे हैं, वह बस अपनी दिनचर्या और प्रक्रियाओं पर टिके हुए हैं. मैं वास्तव में उनके साथ बल्लेबाजी करने का आनंद ले रहा हूं.”

ALSO READ: साउथ अफ्रीका के सामने रो पड़ी बांग्लादेश, अफ्रीका की इस जीत का भारत को हुआ फायदा, टीम इंडिया के सेमीफाइनल की राह हुई आसान