Suryakumar Yadav भारतीय टीम के अहम खिलाड़ियों में से एक बन गए हैं। वह अकेले दम पर मैच पलटने की क्षमता रखते हैं। फैंस और क्रिकेट पंडित भी उन्हे 360 डिग्री प्लेयर से संबोधित करने लगे हैं। 

Suryakumar Yadav ने अपने बल्ले से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ रविावार को दूसरे टी20 मैच में कमर तोड़ दी। उनकी तूफानी बल्लेबाजी का हर कोई दीवाना हो गया है। हाल ही में सूर्यकुमार ने एबी डिविलियर्स को लेकर बयान दिया है। 

केवल एक ही है मिस्टर 360 प्लेयर

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे मैच के बाद सूर्या ने मैदान में खड़े हुए अपने एक फैन को चहल टीवी पर बुलाया जिसने आके सूर्या से एक सवाल पूछा। फैन ने एक सवाल पूछा कि क्या वह क्रिकेट की दुनिया में अगले मिस्टर 360 हैं? उन्होंने जवाब दिया कि,

“देखिए, वर्ल्ड क्रिकेट में मिस्टर 360 एक ही हैं और वो एबी डिविलियर्स। जिनके साथ चहल भी खेल चुके हैं। मुझे उनके साथ खेलने का मौका नहीं मिला, लेकिन मैंने उनसे बात की है। आप जानते हैं कि यह कौन है। मैं केवल अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता से खेलने की कोशिश करता हूं और मैं अगला सूर्यकुमार यादव बनना चाहता हूं।”

ALSO READ: IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक लगाते देख टीवी पर ही भावुक हुई सूर्यकुमार यादव की माँ, वायरल हुआ ये भावुक वीडियो

सचिन तेंदुलकर से भी बहुत कुछ सीखा

सूर्यकुमार यादव ने आगे बोलते हुए कहा, 

“जब लोग मेरी पारी के बारे में संदेश या ट्वीट भेजते हैं तो अच्छा लगता है, मैंने सचिन तेंदुलकर सर से बहुत कुछ सीखा है, जब मैं उनके साथ लगभग दस साल पहले मुंबई इंडियंस के लिए फ्रेंचाइजी क्रिकेट खेला था। मैं उनसे भी बहुत कुछ सीखता हूं। विराट कोहली भाई और हम एक साथ खेलते हैं तो बहुत अच्छा लगता है।”

सूर्यकुमार यादव ने आगे कहा, 

“जैसा कि पहले कहा गया है, मैं इस प्रारूप में एक सकारात्मक इरादे के साथ खेलना चाहता हूं। मैं बल्लेबाजी करने से पहले बहुत ज्यादा नहीं सोचता, क्योंकि सोचने का समय अभ्यास सत्र के दौरान और होटल के कमरे में होता है। आप मैदान पर बहुत अधिक जोखिम नहीं उठा सकते, आपको मैदान पर बस आनंद लेने की जरूरत है।”

ALSO READ: IPL 2023: आईपीएल 2023 से पहले इस खिलाड़ी को रिलीज कर महेंद्र सिंह धोनी ने मारी अपने ही पैरो पर कुल्हाड़ी, पिछले 5 मैचों में ठोका 4 शतक और 1 दोहरा शतक