SURESH RAINA

Suresh Raina: भारत में जहां एक तरफ विमंस प्रीमियर लीग का आयोजन हो रहा है तो वहीं दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेट टीम ऑस्ट्रेलिया के साथ चार मैचों की बॉर्डर गावस्कर सीरीज खेलने में व्यस्त है। लेकिन इन सबके बीच भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना इंडिया महाराजा के लिए खेलते हुए नजर आएंगे दरअसल इसकी घोषणा लीजेंड क्रिकेट ने दोहा में की है आपको बता दें कि असली की शुरुआत 10 मार्च से एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में होने वाली है।

देश का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात

Suresh Raina ने एलएलसी की प्रेस विज्ञप्ति में कहा है कि,

“मैं एलएलसी मास्टर्स का हिस्सा बनने की ओर देख रहा हूं। फॉर्मेट ऐसा है कि हम फिर से भारत का प्रतिनिधित्व करेंगे। अपने देश का प्रतिनिधित्व करना हमेशा खुशी की बात होती है। हम इस बार ट्रॉफी घर लाने पर ध्यान देंगे। मैं वास्तव में सभी दिग्गजों के साथ खेलने के लिए उत्सुक हूं।”

द लीजेंड लीग क्रिकेट में तीन टीमें शामिल

बता दें कि इस लीग में तीन टीमें शामिल हो रही हैं जिसमें इंडिया महाराजा एशिया लायंस और वर्ल्‍ड जायंट्स मुकाबले 10 दिन तक चलेंगे जो दोहा कतर और एशियन टाउन क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

भारत महाराजा का नेतृत्व गौतम गंभीर करेंगे तो वहीं शाहिद अफरीदी एयरलाइंस की कप्तानी करते हुए नजर आएंगे और वर्ल्ड ज्वाइन की कप्तानी एरोन फिंच के हाथों में है।

Read More :भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद अब इस देश में खेलते नजर आयेंगे मुरली विजय, खुद की इस बात की पुष्टि

सीईओ रमन रहेजा का बड़ा बयान

बता दें कि Suresh Raina और हरभजन सिंह का स्वागत करते हुए लीजेंड असली क्रिकेट के सह संस्थापक और सीईओ ने बयान देते हुए कहा है कि

‘हमने इस सीजन के लिए 20 नए सीनियर खिलाड़‍ियों को जोड़ा है। हमारा पूल 50 खिलाड़‍ियों का हो गया है। हम रैना और हरभजन सिंह का लीजेंड्स लीग क्रिकेट में स्‍वागत करते हैं। हमें उम्‍मीद है कि इंडिया महाराजास के लिए इन दिग्‍गजों से कुछ बेहतरीन प्रदर्शन देखने को मिलेंगे।’ बता दें कि इंडिया महाराजास अपना पहला मुकाबला 10 मार्च को एशिया लायंस के खिलाफ खेलेंगे।

Read More : सुरेश रैना ने बताई अंदर की बात धोनी के बाद जडेजा और ऋतुराज गायकवाड़ नहीं ये खिलाड़ी बनेगा CSK का अगला कप्तान