सुरेश रैना की बड़ी भविष्यवाणी कहा ऑस्ट्रेलिया नहीं ये टीम जीत सकती है इस साल टी20 विश्व कप
सुरेश रैना की बड़ी भविष्यवाणी कहा ऑस्ट्रेलिया नहीं ये टीम जीत सकती है इस साल टी20 विश्व कप

टी20 वर्ल्ड कप को लेकर दिग्गज खिलाड़ियों कि अपनी- अपनी भविष्यवाणी जारी है, जहां अब टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) भी इसमें कूद चुके हैं. हर किसी की दिलचस्पी देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह 23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले का बेसब्री से इंतजार हो रहा है.

दरअसल सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस बीच टीम इंडिया को लेकर एक बहुत बड़ी भविष्यवाणी की है और बताया है कि किस तरह भारत इस बार वर्ल्ड कप जीत सकता है.

सुरेश रैना ने बताया कैसे भारत बन सकता है विश्व विजेता

एक इंटरव्यू के दौरान सुरेश रैना (Suresh Raina) ने इस बार के टी20 वर्ल्ड कप को लेकर चर्चा करते हुए बताया कि अगर 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले में टीम इंडिया जीत जाती है तो फिर हम वर्ल्ड कप भी जीत जाएंगे. टीम इंडिया की तारीफ करते हुए रैना (Suresh Raina) ने कहा कि टीम अच्छा कर रही है.

मोहम्मद शमी द्वारा जसप्रीत बुमराह को रिप्लेस करने को लेकर भी उन्होंने सकारात्मक रिएक्शन दिया और कहा कि वह टीम के लिए एक्स फैक्टर साबित होंगे. हमारे पास अर्शदीप सिंह और सूर्य कुमार यादव जैसे खिलाड़ी हैं और शानदार बात ये है कि यह सभी खिलाड़ी फॉर्म में हैं. जहां इस बार का वर्ल्ड कप टीम इंडिया के लिए कई मायने में अहम हो सकता है.

15 साल से हो रहा है ट्रॉफी का इंतजार

दरअसल सुरेश रैना (Suresh Raina) का साफ तौर पर यह मानना है कि टीम इंडिया को 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के साथ होने वाले मुकाबले के साथ अपना टी20 वर्ल्ड कप में पहला मैच खेलना है. अगर भारत पहला मुकाबला जीतती है तो यह टीम के लिए काफी अच्छा होगा. सभी लोग प्रार्थना कर रहे हैं और इस बार बेसब्री से टीम इंडिया भी ट्रॉफी जीतने का इंतजार कर रही है.

साल 2007 में आखिरी बार टीम इंडिया ने ट्रॉफी जीता था. उसके बाद 15 साल हो चुके हैं जहां इस बार के टी-20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया 15 साल के सूखे को खत्म करना चाहेंगे.

ALSO READ: “नींद से जागो ये टी20 वर्ल्ड कप है” स्कॉटलैंड से मिली हार के बाद अपनी टीम पर भड़के वेस्टइंडीज के कोच सिमंस

सुरेश रैना ने कहा इन दो खिलाड़ियों की खलेगी कमी

इस बार टी-20 वर्ल्ड कप में जसप्रीत बुमराह और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी मौजूद नहीं हैं, लेकिन इन दोनों खिलाड़ियों की जगह टीम में अन्य खिलाड़ियों को मौका दिया गया है, लेकिन सुरेश रैना (Suresh Raina) का मानना है कि बुमराह और जडेजा एक ऐसे तबके के खिलाड़ी हैं जिन्हें रिप्लेस नहीं किया जा सकता.

हां, टीम में उनकी जगह जिन्हें शामिल किया गया है, वह सबसे अच्छे विकल्प जरूर हैं. सुरेश रैना (Suresh Raina) ने कहा कि इस बार हमें ट्रॉफी जीतने के लिए बिना डरे मुकाबले में उतरना होगा.

ALSO READ: टी20 विश्व कप के बीच ऑस्ट्रेलिया ने लिया बड़ा फैसला, अरोन फिंच की जगह इस खिलाड़ी को सौंपी कप्तानी