SURESH RAINA SHAHID AFRIDI

इस समय भारत सहित दुनियाभर के पूर्व क्रिकेटर कतर में आयोजित लेजेड्स क्रिकेट लीग में हिस्सा ले रहे हैं। जहाँ कई पूर्व क्रिकेटर अपने खेल से सभी को प्रभावित कर रहे हैं। इन क्रिकेटरों में भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना भी शामिल है। जिन्होंने हाल ही में लेजेड्स प्रीमियर लीग में अपने एक बयान से पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शाहिद अफरीदी को ट्रोल किया और खूब महफ़िल लूटी।

सुरेश रैना ने लूटी महफिल

दरअसल, लीग में एक मैच के बाद सुरेश रैना प्रेस कांफ्रेंस में पहुंचे। जहां उनसे पत्रकार ने पूछा,

‘आप जब इतना अच्छा खेल रहे तो क्या आप आईपीएल में वापसी करेंगे’,

इस सवाल पर रैना ने मजेदार अंदाज में जवाब दिया। रैना ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘मैं सुरेश रैना हूं शाहिद अफरीदी नहीं..’ बस इसके क्या था रैना के इस जवाब से प्रेस कांफ्रेंस में मौजूद सभी लोग खूब ठहाके लगाकर हंसने लगे।

रैना के इस जवाब के बाद वहां मौजूद सभी मीडिया कर्मी ठहाके लगाकर हंसने लग जाते हैं। उनके इस जबाव की वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है और लोग जमकर शाहिद अफरीदी को ट्रोल कर रहे हैं एवं भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना की तारीफ कर रहे हैं। उनके इस अंदाज के लाखों लोग कयाल हो गए हैं।

ALSO READ:सुनील गावस्कर ने की भविष्यवाणी बताया कौन सी टीम जीत सकती है आईपीएल 2023 की ट्रॉफी

धमाकेदार पारी से पुरानी यादें की ताजा

वही अगर हम मैच की बात करें तो इंडिया महाराजा को वर्ल्ड जायंट्स ने 3 विकेट से हरा दिया। मैच में क्रिस गेल ने वर्ल्ड जायंट्स की ओर से धमाकेदार बल्लेबाजी की और 46 गेंद पर 57 रन की पारी खेली, अपनी पारी में गेल ने 9 चौके और 1 छक्के उड़ाए। हालांकि इंडिया महाराजा मैच जीतने में असफल रही लेकिन सुरेश रैना ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स को पुराने यादों को फिर से तरोताजा कर दिया।

रैना ने 41 गेंद पर 49 रन की पारी थी जिसमें उन्होंने 3 छक्के और 2 चौके लगाए थे। इंडिया महाराजा की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट पर 136 रन बनाए। जिसके बाद वर्ल्ड जायंट्स की टीम 18.4 ओवर में 7 विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीतने में सफल रही। मैच में 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेलने वाले गेल को प्लेयर ऑफ द मैच के पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

ALSO READ: “मुझे नहीं लगा कि विराट इतना बड़ा बल्लेबाज बन पायेगा जो….” वीरेंद्र सहवाग ने किंग कोहली को लेकर दिया विवादित बयान

Published on March 18, 2023 9:31 pm