आईपीएल 2022 की शुरुआत से ही सटीक भविष्यवाणी करने वाले इस भारतीय दिग्गज ने की भविष्य, फाइनल में ये टीम बनेगी आईपीएल विजेता!
आईपीएल 2022 की शुरुआत से ही सटीक भविष्यवाणी करने वाले इस भारतीय दिग्गज ने की भविष्य, फाइनल में ये टीम बनेगी आईपीएल विजेता!

आईपीएल 2022 का फाइनल मुकाबला आज यानी 29 मई 2022 को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium Ahmedabad) में शाम 8:00 बजे गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) और राजस्थान रॉयल्स(Rajsthan Royals) के बीच खेला जाएगा खेला जाएगा. अब तक यह सीजन बहुत ही रोमांच भरा रहा है. 10 टीमों में इस ट्रॉफी को लेकर लड़ाई की शुरूआत हुई थी और अंत में दो टीमें फाइनल में पहुंची. आईपीएल के पहले मैच से लेकर आखिरी मैच तक लोग भविष्यवाणी करते रहते हैं. फाइनल मैच भी लोगों के द्वारा भविष्यवाणी की जा रही है. इस मुकाबले को लेकर दो बड़े दिग्गज क्रिकेटरों ने अपनी प्रीडिक्शन की है.

इन दिग्गजों ने की फाइनल मैच में भविष्यवाणी

rr vs gt

इस सीजन में डेब्यू करने वाली टीम गुजरात टाइटंस ने शुरूआत से ही अच्छा परफॉर्म किया है. राजस्थान रॉयल्स भी किसी से कम नहीं रही. दोनों ही टीमे मुशकिलों का सामना करके यहां तक पहुंची हैं. इस मैच को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुरेश रैना और पूर्व दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर ग्रीम स्मिथ ने फाइनल के विजेता को लेकर भविष्यवाणी की है. दोनों ही टीमों के बीच एक कांटे का मुकाबला देखने को मिलेगा.

सुरेश रैना ने गुजरात को बताया आगे

सुरेश रैना

स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए सुरेश रैना ने कहा,

“मुझे लगता है कि फाइनल में गुजरात टाइटंस की राजस्थान रॉयल्स पर थोड़ी बढ़त होगी, क्योंकि उन्हें चार, पांच दिनों का अच्छा आराम मिला है.”

 अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा,

“मेरा मानना है कि राजस्थान को हल्के में नहीं लिया जा सकता, क्योंकि वे शानदार फॉर्म में दिख रहे हैं और अगर जॉस बटलर इस सीजन में आखिरी बार विस्फोटक पारी खेलते हैं, तो यह टीम के लिए बहुत बड़ा बोनस होगा। इसलिए यह एक बड़ा मैच होगा.”

ग्रीम स्मिथ ने बताया राजस्थान को आगे

ग्रीम स्मिथ साउथ अफ्रीका

ग्रीम ने बात करते हुए कहा,

“मुझे लगता है कि गुजरात टाइटंस पर राजस्थान रॉयल्स का थोड़ी मामूली बढ़त है। उन्होंने इस सतह पर एक मैच खेला है। उन्हें माहौल, आउटफील्ड, पिच और अतिरिक्त उछाल की पहचान हो गई है।”

ALSO READ: GT vs RR, IPL 2022: ये 4 खिलाड़ी तोड़ सकते हैं आज गुजरात टाइटन्स का चैम्पियन बनने के सपना