सुरेश रैना से शादी नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चौधरी, इस शर्त पर शादी के लिए हुईं थीं तैयार
सुरेश रैना से शादी नहीं करना चाहती थीं प्रियंका चौधरी, इस शर्त पर शादी के लिए हुईं थीं तैयार

सुरेश रैना भारतीय टीम के एक दिग्गज और एक बेहतरीन क्रिकेटर हैं। आज हम इस पोस्ट में उन्हीं से जुड़े एक किस्से से आपकों रूबरू कराने जा रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें, इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद सुरेश रैना आजकल अपनी किताब के प्रमोशन में व्यस्त हैं। सुरेश रैना ने अब तक के क्रिकेट के सफर में काफी शानदार पारियां खेली है, यहीं नहीं वे हर फॉर्मेट में अच्छी बल्लेबाज़ी करते हुए देखे गए हैं।

कपिल शर्मा शो में सुरेश रैना ने किए कई खुलासे

SURESH RAINA ON THE KAPIL SHARMA SHOW

रिपोर्ट के अनुसार सुरेश रैना ने बचपन में अपनी स्पोर्ट्स ट्रेनिंग अपने ही स्कूल के स्पोर्ट्स टीचर से ली थी, जिनका नाम सतपाल है, और उनके यह टीचर उन्हीं के पत्नी के पिता हैं। इसके अलावा ट्रेनिंग के दौरान ही उनकी और उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी की पहली बार मुलाकात हुईं थी। ख़ास बात यह है, कि द कपिल शर्मा शो में बातचीत के वक्त उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि, उन दोनों के बीच पहले दोस्ती हुई थी और फिर दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था।

इन दिनों क्रिकेटर सुरेश रैना फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं, और इसके पीछे की वजह है हाल में सुरेश रैना का कपिल शर्मा शो में आना और बातचीत के दौरान काफ़ी बड़े–बड़े खुलासे करना, जिसमें उन्होंने अपनी निजी जिंदगी से लेकर क्रिकेट करियर तक की कई अनसुनी बातों का जिक्र किया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें, उस वक्त शो में उनके साथ उनकी पत्नी प्रियंका चौधरी भी मौजूद थीं, और शो में बातचीत के दौरान उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात भी कह डाली, उन्होंने बताया कि उनका शादी का सफ़र आसान नहीं था, यहीं नहीं उन्होंने शादी से पहले प्रियंका चौधरी के द्वारा रखे गए कुछ शर्तो के बारे में भी बताया था।

ALSO READ: IPL 2022: कोलकाता में भयानक तूफान और बारिश की वजह से रद्द हो सकता है मैच, नहीं हुआ मैच तो ये टीम बिना खेले बना लेगी फाइनल में जगह

शादी के लिए प्रियंका चौधरी ने रखा था सुरेश रैना के सामने ये शर्त

SURESH RAINA ON THE KAPIL SHARMA SHOW

उन्होंने कपिल शर्मा के शो पर खुलासा करते वक्त बताया कि, यह बात तब की है, जब सुरेश रैना, भारतीय टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया दौरे पर गए हुए थे, उस वक्त प्रियंका चौधरी और सुरेश रैना एक-दूसरे को 8 साल से नहीं मिले थे और उनकी शादी की बात चल रहीं थी। तभी प्रियंका चौधरी ने सोचा कि एक बार देख लूं कि ये क्या कर रहे हैं। इस पर प्रियंका चौधरी ने जबरदस्ती करते हुए एक बार मिलने को बोला और कहा कि आप कैसे भी करके आओ।

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें, दौरे के वक्त खिलाड़ियों को आराम करने के लिए 7-8 दिन का समय मिला था। इस मौके का फायदा उठाते हुए सुरेश रैना अपनी बचपन की मोहब्बत प्रियंका चौधरी से मिलने के लिए 45 घंटे फ्लाइट में सफर तय कर ऑस्ट्रेलिया से लंदन पहुंचे। यह देख कर प्रियंका चौधरी को सुरेश रैना का यह अंदाज़ काफ़ी पसंद आया।

रिपोर्ट की माने तो, यह दोनों एक दूसरे को बचपन से जानते हैं और दोनों की फैमिली काफ़ी क्लोज है। प्रियंका चौधरी की फैमिली जब पंजाब शिफ्ट हुई, तभी से इन दोनों का संपर्क कम हो गया। वहीं, भारत के स्टार क्रिकेटर सुरेश रैना ने एक होटल में निजी समारोह में अपनी मंगेतर प्रियंका से विवाह किया। शादी 3 अप्रैल साल 2015 में हुईं, आज दोनों के दो बच्चे भी हैं।

ALSO READ: Virat Kohli की भाभी हैं बला की खूबसूरत, उनकी सुंदरता के आगे अनुष्का शर्मा भी पड़ जाती हैं फीकी