David-Warner
David-Warner

आज न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच टी20 विश्व कप 2021 का फाइनल मुकाबला खेला गया. जहां टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. गेंदबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम को एक समय अपने फैसले पर पछतावा जरुर हुआ होगा, क्योंकि न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाजो की खूब क्लास ली.

न्यूजीलैंड की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 173 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया की तरफ से डेविड वार्नर ने गजब की बल्लेबाजी की और मैच का रुख ऑस्ट्रेलिया की तरफ पलट दिया. हालांकि न्यूजीलैंड ने मैच बचाने की पूरी कोशिस की, लेकिन मिचेल मार्श और ग्लेन मैक्सवेल ने 7 गेंद शेष रहते ही मैच खत्म कर दिया और दुनिया को ऑस्ट्रेलिया के रूप में एक नया विजेता मिला.

जमकर ट्रोल हुई सनराइजर्स हैदराबाद

ऑस्ट्रेलिया के विजेता बनने के साथ ही सोशल मीडिया पर आईपीएल फ्रेंचाइजी सनराइजर्स हैदराबाद ट्रोल होने लगी, क्योंकि ऑस्ट्रेलिया के विश्व विजेता बनने में डेविड वार्नर की प्रमुख भूमिका निभाई. डेविड वार्नर को सनराइजर्स हैदराबाद ने बीच आईपीएल ही बाहर करके केन विलियमसन को कप्तान बनाया था. इसके साथ ही वार्नर को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया था.

ALSO READ: ICC T20 WORLD CUP 2021 FINAL: “हमें तो अपनों ने लूटा गैरों में कहां दम था….” पार्टनर की गलती से शर्म से झुक गया मिचेल स्टार्क का सिर

ऑस्ट्रेलिया के जीत के बाद देखें कैसे सनराइजर्स हैदराबाद जमकर ट्रोल हो रही है:

Published on November 14, 2021 11:35 pm