सनी लियोन का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, बेडरुम में पति के साथ ये काम करते हुए लीक हुआ वीडियो, डिलीट होने से पहले देखें
सनी लियोन का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, बेडरुम में पति के साथ ये काम करते हुए लीक हुआ वीडियो, डिलीट होने से पहले देखें

सनी लियोन एक ऐसा नाम जिसको सुनते ही सबसे पहले लोग उनकी हॉटनेस के बारे में सोचने लगते हैं।  सनी इंडियन एक्ट्रेसेस में सबसे ज्यादा इंटरनेट पर सर्च की जाने वाली एक्ट्रेस हैं। वह अपनी फिल्मों से ज्यादा फोटोशूट और फैशन सेंस को लेकर खबरों में बनी रहती हैं। बस सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं। अपनी लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करती हैं। सनी की कोई सी भी तस्वीर इंटरनेट पर आते ही वायरल हो जाती है। जिसे लोग बहुत पसंद करते हैं।

 सनी ने बेडरूम का वीडियो किया शेयर

SUNNY LEONE PRIVATE VIDEO

बता दें कि सनी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बेडरूम का एक ऐसा वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। और दोनों वीडियो में फूट-फूटकर रो रहे हैं।

ALSO READ: जब ऐश्वर्या राय ने ऋतिक रोशन के साथ किया मुंह काला, चारो तरफ बच्चन परिवार की हुए बेईज्जती, फिर अमिताभ ने लिया बड़ा फैसला…

 सामने आई रोने की वजह

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

हाल ही में सनी ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें उन्होंने इफेक्ट डाउनलोड किया है। उस फिल्टर में जब कोई हंसता है तो वह रोता दिखाता है। इस वीडियो में सनी और उनके पति हंस रहे हैं लेकिन इफेक्ट की वजह से वह रोते हुए दिखाई दे रहे हैं। सनी ने यह फिल्टर अपने पति के ऊपर भी आजमाया जिसमें वह हंस रहे हैं लेकिन रोते हुए नजर आ रहे हैं।

 बिग बॉस में हुई थी सनी की एंट्री

SUNNY LEONE BIG BOSS

बता दें कि इंडिया आने के बाद सनी ने बिग बॉस के घर में एंट्री ली। बिग बॉस के घर से बाहर निकलने के बाद सनी जिस्म 2 में नजर आएंगी। बॉलीवुड में एंट्री करने के बाद उन्हें कई बार सफलता और असफलता का सामना करना पड़ा। लेकिन एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी अब वह काफी नाम कमा चुकी हैं।

ALSO READ: बिना पैंट पहने जवान बेटे के साथ निकली मलाइका अरोड़ा- यूजर्स बोले ‘इसको कोई पैंट पहना दो रे बाबा’

Published on June 5, 2022 7:57 am