सैफ अली खान की पत्नी समेत इन 4 अभिनेत्रियों से सनी देओल ने बनाया था सम्बंध, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना तो कहती थी....
सैफ अली खान की पत्नी समेत इन 4 अभिनेत्रियों से सनी देओल ने बनाया था सम्बंध, अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना तो कहती थी....

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (BOLLYWOOD ACTOR SUNNY DEOL) अपने दमदार अभिनय की वजह से जाने जाते हैं। सनी देओल (SUNNY DEOL) ने फिल्म बेताब से बॉलीवुड (BOLLYWOOD FILM BETAB) में एंट्री की थी। यह फिल्म 5 अगस्त 1983 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह (AMRITA SINGH) ने लीड रोल प्ले किया था।

सनी देओल हैं ही मैन

SUNNY DEOLE

बता दें कि सनी देओल (SUNNY DEOL) अपने डायलॉग की वजह से आज भी लोगो के दिलों में जगह बनाए हुए हैं। फिल्म ग़दर और बॉर्डर (GADAR AND BORDER) में उन्होंने एक से बढ़कर एक डायलॉग दिए। वहीं दामिनी और घायल (DAMINI AND GHAYAL) जैसी फिल्मों में उन्होंने दामदार अभिनय से लोगो का दिल जीत लिया था।

इन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा नाम

बता दें कि सनी देओल के फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी फ्रेंडशिप अमृता सिंह से हुई जोकि धीरे-धीरे प्यार में बदलने लगी इनकी नजदीकियां इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि अमृता सिंह सनी देओल से शादी करना चाहती थी तब सनी पाजी ने उनको बताया कि वह पहले से ही शादीशुदा है जिसके बाद एक्ट्रेस ने उनके साथ दूरी बना ली और फिर किसी भी फिल्म में साथ काम नहीं किया।

DIMPLE KAPADIA AND SUNNY DEOLE

जिसके बाद सनी देओल (SUNNY DEOL) का नाम डिंपल कपाड़िया (DIMPLE KAPADIA) के साथ जुड़ने लगा। सनी देओल (SUNNY DEOL) इतना ज्यादा डिंपल कपाड़िया के घर जाने लगे कि ट्विंकल खन्ना (TWINKLE KHANNA) उनको पापा कहने लगीं। डिंपल (DIMPLE KAPADIA) ने सनी देओल (SUNNY DEOL) से शादी की बात की उसके बाद सनी ने कहा कि वह शादीशुदा हैं और इन दोनों के बीच में दूरियां बढ़ने लगी और यह दोनों अलग हो गए।

यह भी पढ़ें: “एक रात का कितना लेती हो?” पत्रकार ने लाइव प्रेस कांफ्रेंस में सनी लियोन से पूछा तो एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

सनी देओल और मीनाक्षी शेषाद्री

जिसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री के साथ भी सनी देओल का नाम जुड़ा उसके बाद मीनाक्षी शेषाद्री ने भी सनी से शादी के लिए कहा तो उन्होंने उस से भी दूरी बना ली।

SUNNY DEOL AND RAVEENA TANDON

सनी देओल के साथ खूबसूरत अभिनेत्री रवीना टंडन (RAVEENA TANDON) का नाम जुड़ा और इन दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। हालांकि जब रवीना ने भी सनी देओल से कहा शादी करने को तो सनी देओल ने रवीना से भी दूरी बना ली इतनी सारी अभिनेत्रियों को डेट करने के बाद भी सनी देओल अपनी बीवी के पास ही लौट गए।

ये भी पढ़ें-इस अभिनेत्री के बॉयफ्रेंड ने ही MMS बनाकर किया लीक, सड़कों पर गुजर बसर करने को हुई मजबूर