SUNIL GAVASKAR ON TEAM INDIA

भारतीय क्रिकेट टीम ICC टी20 विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ जीत हासिल करने के बाद अब 27 अक्टूबर को अपने दूसरे मुकाबले में खेलने उतरेगी। सिडनी में नीदरलैंड्स के खिलाफ मुकाबले से पहले पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने कप्तान रोहित शर्मा को एक जरूरी सलाह दी है। 

मिल सकता है हार्दिक पांड्या को आराम

भारत के दूसरे मैच से पहले खबर आई की ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को मांसपेशियों में खिंचाव है। ऐसे में पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने कहा है कि अगर हार्दिक को थोड़ी सी भी दिक्कत है तो फिर उन्हे आराम दीजिए, क्योंकि रविवार को साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैच बड़ा होने वाला है। सुनील गावस्कर ने एक शो के दौरान कहा,

“हार्दिक पांड्या जरा सी भी तकलीफ में हैं तो फिर आराम करने देना चाहिए, क्योंकि साउथ अफ्रीका के खिलाफ जो मैच है वो इससे कहीं ज्यादा बड़ा होने वाला है। लेकिन बात ये भी है कि यह टी20 का फॉर्मेट है और यहां किसी भी टीम को हल्के में नहीं लेना चाहेंगे। हार्दिक पांड्या नहीं हैं तो फिर पांचवें नंबर पर आपके लिए दिनेश कार्तिक आएंगे। अगर टीम ने जल्दी विकेट गंवा दिए तो आपकी बल्लेबाजी कमजोर पड़ सकती है, इसी वजह से मैं पांड्या की जगह पर दीपक हुड्डा को देखना चाहूंगा।”

ALSO READ:नीदरलैंडस के खिलाफ ऋषभ पंत और हार्दिक पांड्या दोनों को मौका दे सकते हैं कप्तान रोहित शर्मा, इस खिलाड़ी की देंगी होगी कुर्बानी

पाकिस्तान के खिलाफ निभाया था अहम रोल

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के लिए जरूरी खिलाड़ी हैं और उनका फिट रहना टीम के लिए अहम है। हाल ही में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ खेले गए मैच में शानदार प्रदर्शन किया था।  

उस मैच में उन्होंने 37 गेंदों में 40 रन की पारी खेली थी और टीम इंडिया की जीत में अहम भूमिका निभाई थी। साथ ही गेंदबाजी में भी बढ़िया योगदान देते हुए उन्होंने अपने 4 ओवर में 30 रन देते हुए 3 विकेट अपने नाम किए थे। 

दीपक हुड्डा की बात करें तो इस साल की शुरुआत में टी20 में उन्होंने डेब्यू किया था और 150 से अधिक के स्ट्राइक रेट से 293 रन बनाए। वह टीम में पार्ट-टाइम स्पिन गेंदबाजी भी करते हैं, जिससे भारत को गेंदबाजी में मदद मिलेगी।

ALSO READ: ICC T20 World Cup Point Table: टी20 विश्व कप 2022 के 21 मैच के बाद जानिए कौन सी 4 टीमें कर रही हैं सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई