'अगर अगली सीरीज में इस खिलाड़ी का नहीं हुआ चयन, तो आश्चर्य की बात होगी'- सुनील गावस्कर ने दिया बयान
'अगर अगली सीरीज में इस खिलाड़ी का नहीं हुआ चयन, तो आश्चर्य की बात होगी'- सुनील गावस्कर ने दिया बयान

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) में हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने लगभग सात महीने बाद पिछले टी20 में अंतिम बार खेलने के बाद वापसी की हैं। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम से बाहर किए जाने के बाद उन्होंने आईपीएल (IPL) में शानदार प्रदर्शन के बाद वापसी की है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को टीम से बाहर किया गया था और अब उनके खेल को देखने के बाद हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को उपकप्तान बनाया गया हैं।

इसी बीच अब उनके विषय में भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी सुनील (Sunil Gavaskar) गावस्कर ने एक भविष्यवाणी कर दी है। सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) का ने हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) को एक मैच विनर खिलाड़ी कहा है।

वो भारतीय टीम को विश्व कप जीता सकता है

हार्दिक पांड्या भारतीय टीम

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने हार्दिक पांड्या के खेल को देखते हुए एक बड़ी भविष्यवाणी कर दी हैं। हार्दिक पांड्या भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक मैच विनर खिलाड़ी बनकर समाने आयेंगे। ऐसा सुनील गावस्कर का मानना हैं। वहीं सिर्फ टी20 विश्व कप मात्र में ही नहीं बल्कि हार्दिक पांड्या के खेल को देखते हुए ऐसा कहा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या भारतीय टीम के जितने भी मैच खेलेंगे, उसमें जीत को उम्मीद बढ़ जाएगी। ऐसा सुनील गावस्कर का मानना हैं।

Also Read : IND vs SA: हेनरिक क्लासेन ने किया खुलासा मैच से पहले क्विंटन डी कॉक ने कही थी ये बात जिसके बाद भारत के खिलाफ खेली तूफानी पारी

दिग्गज खिलाड़ी सुनील गावस्कर ने कहा कि

“मेरे हिसाब से हार्दिक पांड्या भारत के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं। सिर्फ वर्ल्ड कप ही नहीं वो टीम इंडिया के लिए जितने भी मैच खेलेंगे, उसमें भारत के जीतने के चांस बढ़ जाते हैं। मैं हार्दिक को नई गेंद के साथ गेंदबाजी करते हुए देखना चाहूंगा। टी20 वर्ल्ड कप में उनकी अहम भूमिका रहने वाली है”।

सात महीने बाद टीम में की आईपीएल से वापसी

Hardik-Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम ने पिछले आईसीसी टी20 विश्व कप में सेमीफाइनल भी प्रवेश नही कर सकी थी। जिसके बाद हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हुई थी। हार्दिक पांड्या को लगातार टीम से बाहर रखा गया था, लेकिन आईपीएल 2022ए उन्होंने अपने खेल को दिखाकर टीम में वापस अपनी जगह पाई है।

हार्दिक पांड्या ने आईपीएल 2022 में 15 मैच 487 रन बनाए हैं। तो वहीं 8 विकेट अपने नाम किए हैं। यही नहीं हार्दिक पांड्या को टीम से लगातार बाहर रखा गया था, लेकिन आईपीएल के अपने पहले ही सीजन अच्छा प्रदर्शन करते हुए ट्राफी जीतने के बाद दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उन्हें टीम का उपकप्तान भी बनाया गया है।

Also Read : IND VS SA: “वो बस आईपीएल में खेल सकता है भारत के लिए खेलने लायक नहीं है” टीम इंडिया की हार के बाद इस खिलाड़ी पर भड़के फैंस