सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी इस बार हर हाल में ये टीम बनेगी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का विजेता
सुनील गावस्कर की भविष्यवाणी इस बार हर हाल में ये टीम बनेगी आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 का विजेता

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, जहां टीम इंडिया (Team India) को लेकर अब कई दिग्गज खिलाड़ियों ने अलग-अलग बयान देना शुरू कर दिया है. दरअसल इस बार टीम इंडिया की तैयारी पूरी तरह से मजबूत नजर आ रही है, जिस पर कई दिग्गज खिलाड़ी अपने- अपने हिसाब से अलग-अलग तरह की भविष्यवाणी करते नजर आ रहे हैं, लेकिन इस वक्त भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया (Team India) को लेकर एक ऐसी बात कह दी है कि अब यह एक बहुत बड़ा चर्चा का विषय बन चुका है.

सुनील गावस्कर ने कही बड़ी बात

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, लेकिन भारत इस टूर्नामेंट का आगाज 23 अक्टूबर को होने वाले भारत-पाकिस्तान मुकाबले के साथ करेगा जहां इस बीच सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया (Team India) को लेकर बहुत बड़ी बात कह दी है. उनका मानना है कि टीम इंडिया 3 हफ्ते पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी थी और उनकी तैयारियों में कोई भी कमी नहीं थी.

अगर इसके बावजूद टीम इंडिया (Team India) टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं पाती है तो इससे हैरानी वाली बात कोई हो ही नहीं सकती. हालांकि उन्होंने अपने इस बयान के पीछे एक बहुत बड़ा कारण भी बताया है.

इस बार Team India को नहीं होगा शिकायत का मौका

सुनील गावस्कर ने कहा कि

“इस बार टी20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) 3 हफ्ते पहले ही आस्ट्रेलिया में पहुंच चुकी थी, इसलिए उनके पास किसी भी तरह का बहाना बनाने का मौका नहीं होगा. टीम इंडिया की तैयारी तो काफी अच्छी है और वह आगे यह शिकायत भी नहीं कर सकते हैं कि उन्हें मौका नहीं मिला. इसके बावजूद अगर टीम इंडिया (Team India) टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी नहीं जीत पाती है तो यह उनकी तैयारियों की कमी की वजह से तो बिल्कुल भी नहीं होगा क्योंकि उन्हें भरपूर मौका मिला है.”

ALSO READ:ICC T20 World Cup 2022: श्रीलंका ने नीदरलैंड को 16 रनों से हराया, लंका की जीत से भारतीय टीम की बढ़ी चिंता

लगातार मिला प्रेक्टिस करने का मौका

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया (Team India) काफी लंबे समय से मेहनत कर रही हैं जहां ऑस्ट्रेलिया में प्रैक्टिस मैच खेलने के अलावा अपने घर में 6 टी20 मैच खेले और 4 टी20 मैच में जीत भी हासिल की जो टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ियों को टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार करने के लिए काफी था.

ऐसे में टी-20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने की परिस्थिति में टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पास इस बार किसी भी तरह का बहाना बनाने का मौका नहीं होगा. आपको बता दें कि टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया ने ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका जैसे धुरंधर टीम को हराकर टी-20 सीरीज पर कब्जा किया जिस वजह से टी20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया मजबूत नजर आ रही है.

ALSO READ: न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका सबसे बड़ा मैच विनर खिलाड़ी चोटिल होकर हुआ बाहर