शिमरॉन हेटमायर की पत्नी के बारे में गंदी बात बोल गये सुनील गावस्कर, ऐसी बात सुनकर किसी को भी आ जाये शर्म
शिमरॉन हेटमायर की पत्नी के बारे में गंदी बात बोल गये सुनील गावस्कर, ऐसी बात सुनकर किसी को भी आ जाये शर्म

बिती रात हुए राजस्थान रॉयल्स (Rasthan Royals) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) मैच के दौरान चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 6 विकेट पर 150 रन बनाए थे। इसके जवाब में राजस्थान ने शुरुआती 4 विकेट 104 रन में गंवा दिए थे। और फिर पांचवें नंबर पर शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरे। शिमरॉन (Shimron Hetmyer) इस सीजन में राजस्थान (Rasthan Royals) के लिए मैच फिनिशर का अच्छा रोल निभा रहे हैं। ऐसे में इस मैच में भी उनसे राजस्थान रॉयल्स (Rasthan Royals) को अच्छी पारी की उम्मीद थी।

शिमरॉन हेटमायर रहे फेल, सुनील गावस्कर ने किया पत्नी पर भद्दा कमेंट

Shimron Hetmyer IPL 2022

शिमरॉन हेटमायर कल के मैच मे 6 रन बनाकर आउट हो गए। जबकि, आर अश्विन ने तूफानी पारी खेलते हुए राजस्थान को जीत दिला दी। बता दें इस दौरान कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने शिमरॉन हेटमायर (Shimron Hetmyer) और उनकी पत्नी को लेकर ऐसा कमेंट कर दिया जिससे उनकी काफी आलोचना हो रही है।

दरअसल शिमरॉन हेटमायर राजस्थान की पारी के 15वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे थे। उस वक्त सुनील गावस्कर कॉमेंट्री कर रहे थे। उन्होंने हेटमायर के मैदान पर आते ही कहा,

“शिमरॉन हेटमायर की पत्नी ने डिलिवर कर दिया है कि क्या हेटमायर अब राजस्थान रॉयल्स के लिए डिलिवर करेंगे?”

इसके बाद सोशल मीडिया पर सुनील गावस्कर को कमेंट्री पैनल से हटाने की मांग हो रही है।

ALSO READ: IPL 2022: विराट कोहली को प्लेऑफ का टिकट दिलाने के लिए रोहित शर्मा करेंगे टीम में बड़ा बदलाव, इस खिलाड़ी की जगह अर्जुन तेंदुलकर को मिलेगा मौका!

बच्चे की वजह से बीच में फ्रेंचाइजी को छोड़ घर लौटे थे हेटमायर

Shimron Hetmyer IPL 2022

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस मुकाबले से ठीक पहले हेटमायर ने आईपीएल से कुछ 4-3 दिनों का ब्रेक लिया था, क्योंकि वह अपने पहले बच्चे के जन्म के लिए अपनी पत्नी के पास अपने घर गए थे। इसके कारण वह पिछला मैच नहीं खेल पाए थे। और इस मैच से उन्होने वापसी की थी। सुनील गावस्कर ने इसी बात के चलते शिमरॉन हेटमायर पर टिप्पणी की थी, हालांकि उनका मतलब गलत नहीं था, लेकिन उन्होंने गलत तरीके से अपनी बात कही।

ALSO READ: Wasim Jaffer ने T20 World Cup 2022 और एशिया कप 2022 के लिए चुनी भारतीय टीम, इन 20 खिलाड़ियों को दिया मौका