SUNIL GAVASKAR

भारत और श्रीलंका (IND vs SL) के बीच साल का पहला टी20 मैच मंगलवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। यह मैच रोमांचक रहा था। मैच की आखिरी गेंद पर भारतीय टीम (INDIAN CRICKET TEAM) ने 2 रनों से जीत हासिल की थी। इस मैच के भारत (TEAM INDIA) के कई खिलाड़ी थे, लेकिन कुछ फ्लाॅप भी साबित हुए थे।

इनमें संजू सैमसन (SANJU SAMSON) भी शामिल थे, जिनको लेकर भारत (TEAM INDIA) के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) ने बड़ा बयान दिया है।

सुनील गावस्कर ने दी यह सलाह

मैच में संजू सैमसन मैच 5 रन बनाकर आउट हो गए थे, उनके इस प्रदर्शन से सुनील गावस्कर काफी नाराज दिखे। उन्होंने मैच के दौरान ने संजू सैमसन को लेकर कहा,

‘वह एक शानदार खिलाड़ी हैं, लेकिन उनका शॉट चयन निराश करता है और इस बार भी उन्होंने निराश किया है।’

सुनील गावस्कर के अलावा गौतम गंभीर ने भी संजू सैमसन के जल्दी ही आउट होने पर निराशा जताई। गौतम गंभीर ने कहा,

‘यह सही समय है कि सैमसन टी20 में मिले मौकों को भुना लें। हम उनके प्रतिभाशाली होने के बारे में बात करते हैं, लेकिन उन्हें इन मौकों को भुनाना होगा।’

ALSO READ: ऋषभ पंत के एक्सीडेंट की खबर सुनकर आगबबूला हुए कपिल देव, कहा “इतने पैसे हैं तुम्हारे पास…..”

अन्यों की तुलना में मिलते हैं कम मौके

आपको बता दें कि संजू सैमसन को लेकर अक्सर भारतीय टीम मैनेजमेंट और चयनकर्ता चर्चा में बने रहते हैं। उन्हें भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन और ऋषभ पंत की तुलना में काफी कम मौके मिलते हैं। उन्होंने साल 2015 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया था, लेकिन उन्हें महज 11 टी20 मैच ही खेलने को मिले।

संजू सैमसन ने अब तक 11 वनडे मैचों में 330 रन बनाए। जबकि 17 टी20 मैचों में 301 रन बनाए हैं। संजू को दूसरे टी20 मैच में भी मौका मिलने की संभावना लेकिन उनकी चोट को लेकर खबरें आ रही है। जिसके कारण वह दूसरे टी20 मैच से बाहर हो सकते हैं।

ALSO READ: Urvashi Rautela ने फोटो शेयर कर कही ऐसी बात, Rishabh Pant के फैंस गुस्सा होकर करने लगे ट्रोल!

Published on January 4, 2023 10:44 pm