भारत-पाकिस्तान मैच के पहले टीम इंडिया की इस हरकत पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, खुलेआम लगाई खिलाड़ियों को फटकार
भारत-पाकिस्तान मैच के पहले टीम इंडिया की इस हरकत पर आगबबूला हुए सुनील गावस्कर, खुलेआम लगाई खिलाड़ियों को फटकार

टी20 वर्ल्ड कप की शुरुआत हो चुकी है, जहां 23 अक्टूबर को टीम इंडिया पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में उतरेगी. उससे पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) टीम इंडिया की एक हरकत पर इतने भड़क चुके हैं कि अब उन्होंने टीम इंडिया को लेकर बहुत बड़ा बयान दे दिया है.

दरअसल पाकिस्तान जैसी बड़ी टीम के सामने उतरने से पहले टीम इंडिया ने एक बहुत बड़ी गलती कर दी है, जिसे लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) अपनी भड़ास निकालते नजर आ रहे हैं और उन्होंने जो कहा है वह इस वक्त चर्चा का विषय बन चुका है, जिसे टीम इंडिया के खिलाड़ियों को गंभीरता से लेना चाहिए.

टीम इंडिया की इस गलती पर भड़के सुनील गावस्कर

23 अक्टूबर को टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में मुकाबला खेलना है, इससे पहले टीम इंडिया जमकर प्रैक्टिस करते नजर आ रही है, लेकिन टीम इंडिया ने पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले ऑप्शनल प्रैक्टिस सेशन बुलाया था, जिसमें सभी खिलाड़ियों का हिस्सा लेना अनिवार्य नहीं होता है.

इसी बात पर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) भड़क गए और उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के साथ मुकाबले से पहले हर खिलाड़ी को इस प्रैक्टिस सेशन का हिस्सा बनना चाहिए था, लेकिन कई स्टार खिलाड़ी गायब दिखे.

टीम मैनेजमेंट और कोच राहुल द्रविड़ से असहमत हैं सुनील गावस्कर

मीडिया से बात करते हुए सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने बताया कि

“मैं इस बात से बिल्कुल भी सहमत नहीं हूं कि प्रैक्टिस मैच में टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों का शामिल होना अनिवार्य नहीं होता.”

सुनील गावस्कर ने कहा

“मेलबर्न में आने से पहले आपका वार्म अप मैच धुल गया था फिर 1 दिन की छुट्टी के बाद आप अगले दिन अभ्यास नहीं करने का विकल्प चुनते हैं. दिन के अंत में जो अभ्यास के लिए नहीं आए वो मैच विनर बन सकते हैं.”

देखा जाए तो पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला टीम इंडिया के लिए काफी अहम माना जा रहा है, जिसे लेकर सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने यह बयान दिया है.

ALSO READ: IND vs PAK: पाकिस्तान पर हमेशा भारी पड़ता है ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही एकतरफा बना सकता है मुकाबला

महा-मुकाबले को लेकर हो रही भविष्यवाणी

23 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान के बीच महा मुकाबला होना है, इसके लिए टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी कमर कस चुके हैं. वहीं इस मुकाबले को लेकर कई दिग्गज खिलाड़ी तरह-तरह की भविष्यवाणी कर चुके हैं, लेकिन किसकी भविष्यवाणी कितनी सच होती है यह तो कल ही पता चलेगा.

ALSO READ:  T20 World Cup में पहली बार खेलते नजर आएगा ये भारतीय खिलाड़ी, अकेले ही पाकिस्तान के नाक में कर देगा दम

Published on October 22, 2022 10:27 pm