SUNIL GAVASKAR

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के 2 अनुभवी बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे (AJINKYA RAHANE) की खराब फॉर्म ना सिर्फ टीम के लिए बल्कि फैंस के लिए भी चिंता का विषय बने हुए है. इन दोनो खिलाड़ियो को अब टीम से बाहर किया जा सकता है. जिसके कारण ही दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) ने उन 2 खिलाड़ियो के नाम बताए हैं जो दोनों दिग्गजों की जगह ले सकते हैं.

SUNIL GAVASKAR ने बताया उन 2 खिलाड़ियो के नाम जो लेंगे दिग्गजों की जगह

SUNIL GAVASKAR

नंबर 3 पर बल्लेबाजी करने वाले चेतेश्वर पुजारा (CHETESHWAR PUJARA) और नंबर 5 पर खेलने वाले अजिंक्य रहाणे की खराब फॉर्म भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के लिए अब चिंता का विषय बनी हुई है. दक्षिण अफ्रीका दौरे पर एक बार फिर दोनों बल्लेबाज फेल हो गए. केपटाउन टेस्ट मैच की दूसरी पारी में पुजारा 9 रन बनाकर लौटे तो वहीं रहाणे 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. जिसके बाद उनके टीम से बाहर होने की चर्चा चल रही है. अब दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) ने कमेंट्री के दौरान कहा कि-

” बहुत हद तक संभव है कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के बाद टीम इंडिया के सेलेक्टर्स चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे को ड्रॉप कर देंगे. भारतीय टेस्ट टीम में हनुमा विहारी नंबर 3 पर और श्रेयस अय्यर नंबर 5 पर बल्लेबाजी के लिए फिट बैठेंगे.”

ALSO READ: RSA vs IND: जसप्रीत बुमराह के आगे नाचे अफ्रीकी बल्लेबाज, दूसरे दिन रहा भारतीय टीम का दबदबा

दिग्गज गावस्कर की भविष्यवाणी अक्सर होती है सही

सुनील गावस्कर

आपको बता दें की इससे पहले भी जब दिग्गज सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) ने कमेंट्री के दौरान अपनी कोई राय रखी है या भविष्यवाणी की है. वो अक्सर सही भी साबित हो जाती है. जिसके कारण ही अब हनुमा विहारी और श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) को मौका मिलना तय नजर आ रहा है.

ALSO READ: जसप्रीत बुमराह से भी खतरनाक हैं ये 2 भारतीय तेज गेंदबाज, हर मैच में चटका देता है कम से कम 2 विकेट

फिलहाल केपटाउन टेस्ट मैच की बात करें तो कप्तान विराट कोहली 29 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. लेकिन विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (RISHABH PANT) अभी भी 77 रन बनाकर मैदान पर टिके हैं. उनकी पारी भारतीय टीम के लिए निर्णायक साबित हो सकती है.

Published on January 15, 2022 9:42 am