Hardik Pandya and Steve Smith 1200x675 1 jpg - 1

Hardik Pandya: आईपीएल के 17वें सीजन में अब तक 10 मुकाबले खेले गए हैं। इन 10 टीमों से 8 टीमों ने जीत का स्वाद चख लिया लेकिन 2 टीमें अब भी बाकी है। इनमें पांच बार की आईपीएल चैंपियन मुंबई इंडियंस भी शामिल है। जो अब भी जीत की तलाश में है। टीम के इस प्रदर्शन के कारण कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को भी ट्रोल किया जा रहा था।

Hardik Pandya के बचाव में भी आगे आये स्मिथ

हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) को लेकर आॅस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ ने सलाह दी। उन्होंने कहा- मैं बस इतना कहूंगा कि इस पर ध्यान मत दो, यह सब अप्रासंगिक है। उन्होंने कहा- बाहर कोई नहीं जानता कि आप किस चीज से गुजर रहे हैं। कोई भी (बाहरी व्यक्ति) उस ड्रेसिंग रूम में नहीं है। इंग्लैंड में 2019 एकदिवसीय विश्व कप के दौरान प्रशंसकों ने स्मिथ को ‘धोखेबाज’ कहा था और उन्होंने कहा कि ये सभी दुर्व्यवहार हार्दिक के लिए हैरानी भरा होगा क्योंकि उन्हें स्वदेश में भारतीय प्रशंसकों से इसका सामना करना पड़ रहा है।

उन्होंने आगे कहा- व्यक्तिगत रूप से, मैं इससे परेशान नहीं होता। मुझे परवाह नहीं है। मैं इस पर कोई ध्यान नहीं देता। उन्होंने कहा- आप जानते हैं कि यह सब बेकार का शोर है लेकिन निश्चित रूप से खिलाड़ी चीजें सुनते हैं और हर किसी को अपनी भावनाओं का अधिकार है और वे उन पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।

 पहले दो मैच में नहीं मिली जीत

मुंबई इंडियंस के लिए अब तक सीजन का काफी खराब रहा है। टीम टूर्नामेंट की शुरुआत गुजरात टाइटन्स के खिलाफ मुकाबले में कई थी।जहां एक करीबी मुकाबले में हार मिली। इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अगला मुकाबला खेला। जहां उन्हें एक करारी हार का सामना करना पड़ा।

ALSO READ:उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब कर रही हैं पंत से शादी