Live मैच में धड़ाम से गिरे स्टीव स्मिथ, युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी पर नचाया, देखें VIDEO
Live मैच में धड़ाम से गिरे स्टीव स्मिथ, युजवेंद्र चहल ने अपनी फिरकी पर नचाया, देखें VIDEO

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच ब्रिसबेन के मैदान पर वार्म अप मैच के दौरान स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के साथ एक ऐसी घटना हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल भी नजर आ रहे हैं, जो जमकर स्टीव स्मिथ (Steve Smith) के मजे ले रहे हैं.

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच वार्म अप मैच बेहद ही रोमांचक रहा, जिसमें बल्लेबाजों की अजीबोगरीब हरकत ने फैंस का दिल जीत लिया और लोगों का जमकर मनोरंजन होता रहा.

बीच मैदान पर धड़ाम से गिरे स्टीव स्मिथ

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ICC (@icc)

इस मुकाबले की अगर बात करें तो स्टीव स्मिथ (Steve Smith) 12 गेंदों पर 11 रन की पारी खेल रहे थे. उस दौरान उनके सामने भारतीय स्पिनर यजुवेंद्र चहल गेंदबाजी करा रहे थे, जिन्होंने चहल को अपना टारगेट बनाने का मन बनाया.

इस ओवर की चौथी गेंद पर स्मिथ ने अपनी क्रीज छोड़ी और फिर बड़ा शॉट मारने के इरादे से बाहर निकले और इसी चक्कर में एक ऐसा नजारा देखने को मिला और हर किसी की हंसी छूट गई.

दरअसल चहल पहले से ही बल्लेबाज के इरादे को समझ चुके थे, इसलिए उन्होंने तेजी से गेंद को दूर डिलीवर किया और चहल की चाल में फंस गए और नाचते नजर आए और क्लीन बोल्ड होने के बाद धडा़म से गिर गए.

युजवेंद्र चहल की आज भी हुई पिटाई

ऑस्ट्रेलिया के साथ हुए वार्म अप मैच के दौरान टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज यजुवेंद्र चहल को 3 ओवर की गेंदबाजी के दौरान एक विकेट हासिल हुआ. यह विकेट स्टीव स्मिथ (Steve Smith) का था.

हालांकि इस पूरे मुकाबले में वह एक बार फिर से महंगे साबित हुए, जिनकी गेंद पर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों ने जमकर चौके- छक्के उड़ाए. इसकी सबसे बड़ी वजह यह भी थी कि ग्राउंड काफी बड़ा था, जिसका बल्लेबाजों को खूब फायदा मिला.

ALSO READ: IND vs AUS: अभ्यास मैच से ही हुआ साफ कप्तान रोहित शर्मा नहीं देंगे इस खिलाड़ी को टी20 विश्व कप के प्लेइंग इलेवन में मौका

टीम इंडिया का दिखा जलवा

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुए वार्म अप मैच के दौरान टीम इंडिया की जीत में सूर्यकुमार यादव और केएल राहुल सबसे बड़े हीरो साबित हुए, जिन्होंने अपनी अर्द्धशतकीय पारी के दम पर टीम इंडिया को यह जीत दिलाई. इसके अलावा मोहम्मद शमी की वापसी भी बेहद शानदार रही जिन्हें इस मुकाबले में 3 विकेट हासिल हुआ.

ALSO READ: भारत को मिल गया युवराज सिंह जैसा घातक खिलाड़ी, 15 साल का सूखा खत्म करते हुए जीता देगा टी20 विश्व कप