सालों बाद खुला श्रीदेवी की मौत का रहस्य, होटल के बंद कमरे में ऐसे हुआ था Sridevi का निधन
सालों बाद खुला श्रीदेवी की मौत का रहस्य, होटल के बंद कमरे में ऐसे हुआ था Sridevi का निधन

24 फरवरी साल 2018 को एक ऐसी खबर आई, जिसने बॉलीवुड से लेकर आम जनता तक सभी को हैरान कर दिया। यह खबर थी श्री देवी के निधन की। जी हां, आपने सही सुना है, आज भी यह खबर सुनकर यकीन नहीं होगा कि क्या सच में श्रीदेवी (Sridevi) अब हमारे साथ नहीं हैं। श्रीदेवी (Sridevi) की बाथ टब में डूबकर मृत्यु के राज से अभी तक कोई भी पर्दा नहीं उठा है, तो वहीं अब श्रीदेवी के नाम पर उनकी बायोग्राफी श्रीदेवी इंटरनल गॉड लिखने वाले राइटर सत्यार्थ नायक ने उनकी मौत से जुड़ी एक खबर सबके सामने लाई है। उन्होंने अपनी किताब में श्रीदेवी के मौत की असली वजह बताई है।

राइटर सत्यार्थ नायक ने कही ऐसी बात

Sridevi

एक इंटरव्यू में सत्यार्थ नायक ने बताया कि मैंने पंकज पराशर और नागार्जुन से बातचीत की, उन्होंने मुझे इसके बारे में जानकारी दी कि श्रीदेवी ब्लड प्रेशर की समस्या से जूझ रही थीं, जब नागार्जुन के साथ में काम कर रही थीं, तो वह कई बार बेहोश हो जाती थीं। फिर मैंने एक मामले में वार्तालाप की। उन्होंने यही बात की थी और उनके चेहरे से खून निकल रहा था वो लो ब्लड प्रेशर की वजह से ही बेहोश हो गईं। बेहोशी की वजह से वह बाथटब में डूब गईं जिससे उनकी मौत हुई।

ALSO READ: Fact Check: आमिर खान ने फातिमा सना शेख से कर ली है तीसरी शादी, रिसेप्शन की तस्वीरें आई सामने, जानिए सच

सूत्रों के अनुसार दुबई के होटल में श्रीदेवी वास्तव में बेहोशी के हालत में देखी गई थीं। सबसे पहले उनके पति बोनी कपूर ने उनको बेहोशी की हालत में देखा था और डेथ सर्टिफिकेट में यह बताया गया कि उनकी मौत डूबने की वजह से हुई थी।

Sridevi death mystery

जिसके बाद उनकी मृत्यु को लेकर बहुत सारी अटकलें लगाई जाने लगीं। खबरों के अनुसार लो ब्लड प्रेशर की वजह से श्रीदेवी बेहोश हो गईं थीं और उसी वजह से बाथटब में डूबने से उनकी मौत हुई थी। इससे पहले भी केरल के एक डीसीप ने उनकी मौत को मर्डर बताया था।

Sridevi family

काम की बात करें तो श्रीदेवी ने चांदनी फिल्म में ऐसा दमदार अभिनय किया, जिसके बाद हर जगह उनकी ही डिमांड होने लगी। एक इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर और बोनी कपूर यह बात जाहिर कर चुके हैं कि अभी तक उनका परिवार मां और पत्नी को खोने का गम भूल नहीं सका है।

ALSO READ: बाहुबली से RRR और KGF तक साउथ की फिल्मों में इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने दी है हिंदी में अपनी आवाज