SRH के कोच टॉम मूडी ने स्वदेश पहुंचे ही खोले बड़े राज, इन्हें बताया सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार
SRH के कोच टॉम मूडी ने स्वदेश पहुंचे ही खोले बड़े राज, इन्हें बताया सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन का जिम्मेदार

इस आईपीएल 2022 का पूरा सीजन उतार चढ़ाव से भरपूर ही रहा. आखिर तक टॉप 4 टीमों का फैसला हुआ. मुंबई के भरोसे आरसीबी ने प्लेऑफ में जगह बनाई. यह सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के लिए कुछ खास नहीं रहा. वो अंत तक अंक तालिका में 8वें नंबर पर रहे. हैदराबाद ने टॉप 1 पर रही टीम गुजरात टाइटंस को भी हराया था. सीजन की शुरुआत में टीम ने दो मैच हारे इसके बाद टीम में लगातार पांच मैचों में जीत हासिल की. लेकिन फिर अचानक से टीम की इस तरह से आउट ऑफ फॉर्म हुई कि वो लगातार 5 मैच हार गई और उसके बाद वो दुबारा उपर नहीं आ पाए. वहीं हेड कोच टॉम मूडी ने टीम की हार की वजह बताई है.

कोच टॉम मूडी ने बताई पूरी वजह

tom moody

सनराइजर्स हैदराबाद के यूटूब चैनल से टीम के कोच टॉम मूडी ने बताया कि,

”टूर्नामेंट में वाशिंगटन सुंदर और नटराजन के चोटिल होने से हमे थोड़ा परेशानी जरूर हुई। हमें उस जीत की गति को फिर से हासिल करना मुश्किल हो गया.”

कोच मूडी को लगता है टीम को मिली लगातार जीत के बाद गुजरात टाइटंस से मिली हार ने पूरी तरह से हिला कर रख दिया था.

टॉम मूडी ने आगे बात करते हुए कहा,

“हमारे पास काम करने के लिए बहुत कुछ है. इसका कोई सवाल ही नहीं है. और हम इसके बारे में जानते हैं. हम खुद को तालिका में और ऊपर रखना पसंद करते हैं. लेकिन इस टूर्नामेंट के बीच के चरण में कुछ घटनाओं ने हमें पीछे छोड़ दिया. जीटी के खिलाफ वह गेम जहां हम आखिरी कुछ ओवरों में हार गए थे. जब उन्होंने टारगेट का पीछा कर लिया था. उस समय हमने सोचा था कि यह लगभग असंभव काम होने वाला था. लेकिन यह आपको टी20 क्रिकेट का नेचर दिखाता है.”

ALSO READ: RCB VS RR Toss Report: राजस्थान ने टॉस जीतकर किया बड़ा बदलाव, फाफ डूप्लेसिस ने खेला बड़ा दांव, इन खिलाड़ियों को दिया प्लेइंग 11 में मौका

टीम के पास था मज़बूत बॉलिंग अटैक

umaran malik

इस सीजन सनराइजर्स हैदराबाद के पास उमरान मलिक, टी नटराजन और भुवनेश्वर कुमार जैसे गेंदबाज मौजूद थे. टी नटराजन अपनी इंजरी के चलते टीम के साथ नहीं रहे पाए. बल्लेबाज़ी में वाशिंगटन सुंदर भी चोट के चलते टीम से बाहर ही रहे. इसके बाद टीम की बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों में खासा फर्क पड़ा.

ALSO READ: IPL 2022, RR vs RCB: ‘काम के न काज के नखरे है श्रीमान के..’ हर मैच में रोब झाड़ने वाले रियान पराग ने छोड़ा आसान कैच, भड़के फैंस ने निकाली हेकड़ी