'जब पिटाई के दर से दक्षिण अफ्रीका के इस खिलाड़ी ने मांग लिया श्रेयस अय्यर से उनका बैट...'

भारतीय क्रिकेट टीम ने कुछ समय पहले साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली थी। इस सीरीज में आखरी मैच बारिश में धुल गया जिसके बाद दोनों ही टीमों के बीच सीरीज ड्रॉ पर खत्म हुई।

इस सीरीज के दौरान भारतीय बल्लेबाज़ Shreyas Iyer ने साउथ अफ्रीकी स्पिनर तबरेज शम्सी के खिलाफ जमकर रन बनाए और उनके खिलाफ लगभग हर मुकाबले में रन मारे। अब शम्सी ने खुद इस बात को माना है और ट्वीट करते हुए सीरीज से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया है।

श्रेयस अय्यर से मांगते दिखे बल्ला

तबरेज शम्सी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से श्रेयस अय्यर के साथ खुद की एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, 

“मैंने मुकाबले से पहले श्रेयस अय्यर से उनका बैट मांगा था ताकि वह मुझे छक्के मारने बंद कर सके। श्रेयस, आपने निश्चित रूप से यह राउंड जीता है। ‘मैं पहले से बेहतर होकर वापस आऊंगा और आपके साथ दोबारा मुकाबला करने को तैयार हूं।”

ALSO READ:IRE vs IND: भारतीय टीम में हुई धाकड़ खिलाड़ी की वापसी, एबी डिविलियर्स की तरह चारो दिशाओं में करता है बल्लेबाजी!

श्रेयस अय्यर और शम्सी के लिए रही साधारण सीरीज

इस 5 मैच की टी20 सीरीज में साउथ अफ्रीका के स्पिन गेंदबाज तबरेज शम्सी का प्रदर्शन कुछ खास नही रहा था। वे गेंद से कुछ खास कमाल नहीं कर पाए थे। उन्होंने सीरीज के 4 मैच खेले जिसमें वह सिर्फ एक विकेट हासिल कर सके। 4 मैचों में उन्होंने कुल 10 ओवर किए और इस दौरान 102 रन दिए। उनका इकॉनमी रेट 10 से ज्यादा रहा।

वही श्रेयस अय्यर के लिए भी ये सीरीज ज्यादा अच्छी नही रही। बता दें श्रेयस 5 पारियों में सिर्फ 96 रन ही बना सके। इस सीरीज में श्रेयस अय्यर ने पहले दो मैचों में 36 और 40 रनों की पारी खेली थी। उसके बाद फिर उनका बल्ला नही चला। 

फिलहाल भारतीय टीम का द्वारा इंग्लैंड के खिलाफ शुरू हो रहा है। इसके बाद जुलाई के महीने में साउथ अफ्रीका को इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की वनडे और 3 मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है।

ALSO READ:ICC T20 WORLD CUP 2022 से कटा रविंद्र जडेजा का पत्ता! जडेजा के सबसे बड़े दुश्मन ने ही किया बड़ा दावा