सोनम कपूर ने खोली रणबीर कपूर और नीतू कपूर की पोल, कहा दोनों माँ बेटे......
सोनम कपूर ने खोली रणबीर कपूर और नीतू कपूर की पोल, कहा दोनों माँ बेटे......

एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) भले ही फिल्मों में कुछ कमाल न कर पाई हों लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ (Sonam Kapoor Personal Life) को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वह अक्सर अपने  बयानों की वजह से चर्चा में  बनी रहती हैं। सिनेमा इंडस्ट्री (Bollywood Industry) में शायद ही कोई ऐसा हो जिस पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने बयानबाजी न की हो। उन्होंने कई बड़े सितारों पर तंज कसा है। उसमें ऐश्वर्या राय का नाम भी शामिल है। एक बार सोनम ने ऐश्वर्या (Aishwarya Rai) को आंटी कह दिया था। जिस पर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बेहद नाराज हुईं थी।

सोनम ने रणबीर कपूर और उनकी मां नीतू कपूर पर किया वार

सोनम कपूर और रणबीर कपूर

बता दें कि रणबीर कपूर, सोनम कपूर के एक्स बॉयफ्रेंड रह चुके हैं। एक्ट्रेस ने रणबीर और नीतू को लेकर एक बड़ा बयान दिया था। जिसको लेकर वह सुर्खियों में रहीं। एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो में इस बात का खुलासा किया कि रणबीर कपूर सेक्सी ब्वॉय नहीं हैं और वह अपनी मां के पीछे छिपे रहते हैं। एक समय ऐसा था जब रणबीर और सोनम एक दूसरे को डेट कर रहे थे। और उनकी शादी की बातें चल रही थीं। लेकिन कुछ समय बाद यह दोनों अलग हो गए।

सोनम कपूर ने 2018 में की शादी

सोनम कपूर और आनंद आहूजा

बता दें कि सोनम कपूर ने 8 मई 2018 को दिल्ली के बिजनेसमैन आनंद आहूजा से शादी, सिख रीति रिवाज से हुई इनकी शादी में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की।

ALSO READ: सनी लियोन का प्राइवेट वीडियो हुआ लीक, बेडरुम में पति के साथ ये काम करते हुए लीक हुआ वीडियो, डिलीट होने से पहले देखें

सोनम बनने वाली हैं मां

सोनम कपूर बेबी बम्प

शादी के 4 साल बाद सोनम मां बनने वाली हैं। वह अक्सर अपने पति आनंद आहूजा के साथ अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करती नजर आती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली है उनकी आखिरी फिल्म सोनम द जोया फैक्टर थी।

ALSO READ-Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: अब कुंवारे नहीं रहेंगे पोपटलाल, इस लड़की से होने जा रही है शादी, खूबसूरती में बबिता जी भी हैं फेल