Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम से हुए खुलासे ने चौंकाया, खुल गया मौत का राज, इन 2 लोगों ने किया विश्वासघात
Sonali Phogat: सोनाली फोगाट के पोस्टमॉर्टम से हुए खुलासे ने चौंकाया, खुल गया मौत का राज, इन 2 लोगों ने किया विश्वासघात

23 अगस्त को सोनाली फोगाट की मौत के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी कुछ खुलासा नहीं हो सका और गोवा पुलिस का मानना है कि सोनाली की मौत नहीं बल्कि उनकी हत्या की गई है। पुलिस ने इस मामले में हत्या का मुकदमा भी दर्ज कर लिया है और 2 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं सोनाली फोगाट का अंतिम संस्कार हरियाणा के हिसार में होगा।

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट का किया खुलासा

सोनाली फोगाट की डेड बॉडी हिसार पहुंची बता दें कि 25 और 26 अगस्त की देर रात सोनाली फोगाट का शव गोवा से हिसार लाया गया। उनके भाई रिंकू ढाबा ने कहा कि ऐसा लग रहा था कि जैसे कुछ गड़बड़ सामने आया। शुरुआती दौर में पता चला था कि उनकी मौत हार्टअटैक की वजह से हुई है।

हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कुछ और ही तथ्य सामने आ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोनाली की मौत की वजह चोट और जहर देने की वजह से हुई है। रिंकू ने कहा कि जांच चल रही है उनके सहयोगी सुखविंदर और सुधीर पर शक है। और दोनों ही उनकी हत्या में शामिल है।

22 अगस्त को सोनाली गई थीं गोवा

बता दें कि सोनाली फोगाट अपनी पूरी टीम के साथ 22 अगस्त को गोवा गईं थीं। जहां वह एक होटल में रुकी थीं। 22 अगस्त की रात में एक पार्टी में गई और बताया कि उन्हें  काफी बेचैनी हुई और सुबह 23 अगस्त को सेंट एंथनी अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में उनकी मौत हो गई थी।

ALSO READ: बिग बॉस सीजन 16 से कटा सलमान खान का पत्ता, अब ये अभिनेता सल्लू भाई की जगह होस्ट करते आएगा नजर

हरियाणा में होगा अंतिम संस्कार

बता दें कि सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जैसे ही पोस्टमार्टम रिपोर्ट आया तो उसमें हत्या की आशंका की बात सामने आई। एक्ट्रेस की डेड बॉडी हरियाणा पहुंच गई है और वहीं उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

ALSO READ: आवेश खान की बहन की खूबसूरती के सामने कहीं नहीं टिकती हैं आलिया भट्ट, देखें फोटो