हार्ट अटैक नहीं सोनाली फोगाट का हुआ है मर्डर, दोनों आरोपियों से चल रही है पूछताछ, ये बात आई सामने
हार्ट अटैक नहीं सोनाली फोगाट का हुआ है मर्डर, दोनों आरोपियों से चल रही है पूछताछ, ये बात आई सामने

हरियाणा की बीजेपी नेता और टिक टॉक स्टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की मौत से जुड़े मामले में गुरुवार को गोवा पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी सोनाली के भाई रिंकू ढाका की शिकायत पर हुई। इस गिरफ्तारी में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और सुखविंदर शामिल है जिसे गिरफ्तार किया गया है ।

गुरुवार को हुआ था पोस्टमार्टम

23 अगस्त की सुबह गोवा के एक रिसॉर्ट में सोनाली मृत मिली थीं। जिसके बाद गुरुवार दोपहर उनका पोस्टमार्टम हुआ उनके बॉडी पर कई चोट के निशान मिले थे। सोनाली के जीजा अमर ने बताया कि पोस्टमार्टम होने के बाद सुखविंदर और सुधीर के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 के तहत एफ आई आर दर्ज किया गया।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी बॉडी पर कई ब्लंट कट मिले थे। इस ब्लंट चोट को गुम चोट भी कहते हैं। जानकारी के मुताबिक सोनाली को ऐसे मारने वाला कोई एक्सपोर्ट ही रहा होगा, क्योंकि यह चोट ऐसी होती है, जिसके बारे में पता लगा पाना मुश्किल होता है।

परिवार की रजामंदी से हुआ पोस्टमार्टम

सोनाली की डेड बॉडी का पोस्टमार्टम उनके परिवार की रजामंदी के बाद हुआ। तीन डॉक्टरों के पैनल ने दोपहर 12:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक पोस्टमार्टम किया। उसकी वीडियोग्राफी भी की गई। पोस्टमार्टम के बाद उनकी डेड बॉडी उनके जीजा को हैंड ओवर कर दिया गया जिसके बाद डेड बॉडी लेकर एयरपोर्ट पहुंचे और हरियाणा पहुंचकर उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

सुधीर और सुखविंदर से पुलिस कर रही पूछताछ

बता दें कि गोवा पुलिस सोनाली फोगाट की मौत की जांच में जुटी हुई है और लगातार पूछताछ भी कर रही है। पुलिस ने सुधीर और सुखविंदर को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है।

ALSO READ: Sonali Phogat: सोनाली फोगाट की मौत से पहले 14 साल पहले भी सुर्खियों में था रेस्तरां ‘कर्लीज’, जानिए पूरी कहानी