रीना राय की बेटी की खूबसूरती के आगे फेल हैं सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीर देखकर हो जाएंगे दीवाने
रीना राय की बेटी की खूबसूरती के आगे फेल हैं सोनाक्षी सिन्हा, तस्वीर देखकर हो जाएंगे दीवाने

बॉलीवुड के 70 और 80 के दशक की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय के लोग आज भी दीवाने हैं। रीना ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं। वह सिर्फ अपनी फिल्मों ही नहीं बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी लाइमलाइट में रहती थीं। वहीं उनकी जोड़ी शत्रुघ्न सिन्हा के साथ काफी लोग पसंद करते थे।

बता दें कि इन दोनों ने 16 फिल्मों में एक साथ काम किया है और शायद यही वजह है कि इन दोनों की नजदीकियां बढ़ गई और इनके अफेयर के किस्से सुनने को मिलने लगे।

शत्रुघ्न सिन्हा थे शादीशुदा

images 1 2022 07 23T164025.353 - 2

बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा रीना राय से प्रेम करने से पहले ही शादीशुदा थे। इसी वजह से इन दोनों की प्रेम कहानी कभी शादी में नहीं बदल पाई। जिसके बाद एक्ट्रेस ने पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी की। लेकिन इनकी शादी भी काफी समय तक नहीं चल पाई और उनका तलाक हो गया। रीना रॉय ने एक बेटी को जन्म दिया, जिसका नाम सनम खान है और रीना की बेटी उनके ही साथ इंडिया में ही रहती हैं।

ALSO READ: Arjun Kapoor Malaika Arora: मलाइका अरोड़ा से ‘दूर’ हुए अर्जुन कपूर, करोड़ों की कीमत पर भी नहीं माने

सनम की फोटो हुई वायरल

images 1 2022 07 23T164123.327 - 4

रीना राय की बेटी सनम खान की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियां फेल हैं। हालांकि सनम बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूरी बनाई हैं, लेकिन वह बहुत ही ज्यादा खूबसूरत हैं। इन दिनों रीना की बेटी सनम का एक फोटो वायरल हो रहा है जिसमें वह वाइट कलर की शर्ट पहनी है और वह पोनी हेयर स्टाइल में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं।

वहीं सोशल मीडिया पर फैंस उनकी इस तस्वीर की काफी तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह लिख दिया कि मोहतरमा आप कहां थे। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप तो रीना राय से भी खूबसूरत है।

ALSO READ: पत्नी से आज भी डरते हैं अक्षय कुमार, इस वजह से रोज छूते हैं ट्विंकल खन्ना के पैर