UMARAN MALIK FASTEST BOWL

भारत और पाकिस्तान के क्रिकेटरों के बीच हमेशा गहमागहमी महौल बना रहता है। अक्सर पाकिस्तानी क्रिकेटर किसी न किसी बहाने से भारतीय क्रिकेटर को टारगेट करते हैं और उनको लेकर कई विवादास्पद टिप्पणियां करते हैं। अब एक बार फिर ऐसा ही हुआ है। जहां इस बार भारत के पूर्व आलराउंडर इरफान पठान ने पाकिस्तानी क्रिकेटरों की बोलती बंद कराई है।

सोहेल ने दिया विवादित बयान

दरअसल कुछ दिनों पहले पाकिस्तान के क्रिकेटर सौहेल खान ने भारत के उभरते हुए युवा तेज गेंदबाज उमरान मालिक को टिप्पणी की थी। जहां उन्होंने द नादिर अली पोडकास्ट पर बोलते हुए, सोहेल ने उमरान की प्रशंसा की, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने उन्हें एक या दो मैचों में प्रदर्शन करते हुए देखा था, लेकिन दावा किया कि उनके जैसे गेंदबाज, जो 150-155 किलोमीटर प्रति घंटे से अधिक की गेंदबाजी करते हैं। ऐसे गेंदबाज पाकिस्तान घरेलू क्रिकेट में बहुतायत होते हैं।

सोहेल खान के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी निंदा की गई। इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि पाकिस्तानी क्रिकेटर कहते हैं उमरान मलिक जैसे हमारे घरेलू क्रिकेट में भरे पड़े हैं।

जावेद मियांदाद ने इरफान पठान के बारे में भी यही कहा। फिर इरफान ने पाकिस्तान में जा कर पाकिस्तान की टीम का बैंड बजाया।” यार तुम लोग थोड़ा कम बोला करो।”

ALSO READ: भारतीय टीम से जल्द ही कट सकता है इस खिलाड़ी का पत्ता, संजू सैमसन की होगी वापसी!

इरफान पठान ने कराई बोलती बंद

ट्विटर पर छिड़ी इस बहस में इरफान पठान भी कूद पड़े। उन्होंने ट्वीटर पर जवाब देते हुए लिखा कि मेजर साहब ऐसे बयान दे कर इन्हें अटेंशन चाहिए। इग्नोर मारिए। इसके बाद कई लोगों ने भी पाकिस्तान के सोहेल खान की निंदा की और कहा कि दम है तो ऐसे क्रिकेटरों को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में लेकर आओ और एक बार उमरान मालिक का सामना करो।

आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब किसी पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किसी भारतीय क्रिकेटर को लेकर कुछ कहा है। अक्सर सुर्खियों में रहने के लिए पाकिस्तानी क्रिकेटर भारतीय क्रिकेटर को लेकर कुछ ऐसा बयान देते जिससे वें सुर्खियों में रह सके।

ALSO READ: ईशान किशन या केएस भरत कौन करेगा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में विकेटकीपिंग, देख लीजिए दोनों के आंकड़े

Published on February 5, 2023 6:11 pm