TMKOC SODHI

तारक मेहता का उल्टा चश्मा लंबे समय से सुर्खियों में इसलिए बना हुआ है, क्योंकि इस शो के फेमस कलाकार एक-एक कर शो को अलविदा करके चले गए। ऐसे में एक कलाकार ऐसे हैं, जिन्होंने सोढ़ी का किरदार निभाया था। सोढ़ी के किरदार निभाने वाले यानी गुरुचरण सिंह अब फिर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वापसी कर सकते हैं।

उन्होंने शो को छोड़ दिया था, गुरु चरण में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था, जहां उन्होंने शोढ़ी से जुड़ी कई सारी बातें शेयर की थीं। उन्होंने मेकर्स और शो के डायरेक्टर पर एक बात कहा था कि सीन पूरा होने के बाद भी कहते थे कि सीन अच्छा नहीं हो पाया मजा नहीं आया।

बता दें सोढ़ी ने कहा कि एक सीन ऐसा था जिसमें  बालकनी से नीचे छलांग लगानी थी और उन्होंने बिना सोचे समझे ऐसा कर दिया। बावजूद मेकर्स को यह सीन पसंद नहीं आया।

इस वजह से उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को कहा था अलविदा

सोढी का किरदार निभाने वाले गुरुचरण सिंह ने 12 या 13 सालों से सीरियल में सोढ़ी का रोल प्ले कर रहे थे, लेकिन कुछ फैमिली प्रॉब्लम की वजह से उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को छोड़ दिया था।

लाइव सेशन के दौरान लोगों ने उनसे पूछा कि आखिर वह शो में वापसी कब करेंगे और उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा को क्यों छोड़ा? तब उन्होंने कहा कि वह शो में जल्दी वापसी करेंगे।

ये भी पढ़ें-TMKOC: दयाबेन के रोल के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन, रिजेक्ट होने के बाद खोला तारक मेहता का पोल

उन्होंने कहा कि अभी फैमिली प्रॉब्लम में थोड़े फंसे हुए हैं, जिसकी वजह से वह अपनी मम्मी के साथ टाइम स्पेंड करना चाहते हैं ।बहुत सारी जिम्मेदारियों की वजह से वह मुंबई नहीं आ सकते और ना ही शो का हिस्सा बन सकते हैं।

यह बातें कहते-कहते वह रोने लगते हैं। इसकी वजह से उनके फैंस परेशान हो गए इनके फैंस चाहते हैं कि वह फिर से एक बार सीरियल में वापसी करें और सोढ़ी के रोल को प्ले करें।

ये भी पढ़ें-TMKOC: ‘दयाबेन’ के रोल के लिए इस एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन, रिजेक्ट होने के बाद खोला तारक मेहता का पोल