भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का न्यूड MMS हुआ लीक, बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हाल में दिखी सिंगर
भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का न्यूड MMS हुआ लीक, बॉयफ्रेंड संग आपत्तिजनक हाल में दिखी सिंगर

आए दिन मनोरंजन जगत से जुड़ी हुई अभिनेत्रियां सोशल मीडिया पर अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं। जिन पर लोग प्यार भी लुटाते हैं, लेकिन कभी-कभी एक्ट्रेस की गैर जिम्मेदाराना हरकत उनके लिए काफी मुसीबत ला देती है। ठीक ऐसा ही कुछ भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री (Bhojpuri Film Industry) की मशहूर सिंगर शिल्पी राज (Bhojpuri Singer Shilpi Raj) के साथ हुआ था। असल में अपने गानों की वजह से शिल्पी (Shilpi Raj) सुर्खियों में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव हैं। लेकिन इन दिनों उनका गाना नहीं बल्कि एमएमएस (Shilpi Raj MMS) लीक हो चुका है, जिसके बाद हर जगह उनके ही बारे में बात हो रही है। आइए जानते हैं कि क्या है यह पूरा मामला।

शिल्पी राज का न्यूड MMS हुआ लीक

SHILPI RAJ MMS LEAKED

खबरों के अनुसार शिल्पी का यह वीडियो उनके बॉयफ्रेंड के साथ वायरल हुआ है। इस वीडियो को कई सारे सोशल मीडिया के प्लेटफार्म पर देखा जा सकता है। ऐसा बताया जा रहा है कि वीडियो में शिल्पी अपने बॉयफ्रेंड के साथ आपत्तिजनक सिचुएशन में देखी गई हैं। खबरों के अनुसार शिल्पी का जिस शख्स के साथ यह वीडियो वायरल हुआ है उसका नाम विजय चौहान है, ऐसा कहा जा रहा है कि लंबे समय से यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।

ALSO READ: Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की शादी में सलमान खान समेत इन 6 सितारों को नहीं मिला था न्योता, जानिए क्या थी वजह

भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम बन चुकी हैं शिल्पी राज

शिल्पी राज MMS

बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो में तीसरा शख्स भी दिखाई दिया, जो कि वीडियो को बना रहा है फिलहाल दोनों लड़कों ने चेहरे को ढका हुआ है, लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद भोजपुरी इंडस्ट्री में तहलका मच गया है। तो वहीं गायिका ने सबसे अपील की है कि यह वीडियो कोई शेयर ना करें। शिल्पी राज भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है उन्होंने सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ बड़े-बड़े गाने गाए हैं और कई बड़े कलाकारों के साथ में काम भी कर चुकी हैं। बता दें कि शिल्पी राज को दो घूंट, झगड़ा, जाड़ा लगता ऐसे कई गानों में देखा जा चुका है।

इसे भी पढ़ें-सारा अली खान का भी ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ थे संबंध, अब पीछे पड़ी पुलिस तो सामने आया इतने करोड़ का मामला