shweta tiwari

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने दिलकश अदाओं के लिए जाने जाते हैं. श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, अक्सर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. श्वेता तिवारी ने एक इंटरव्यू के दौरान विवादित बयान दिया है, जिसकी वजह से वह बुरी तरह फंस गई हैं. श्वेता तिवारी ने कहा कि मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं. इतना कहते ही वह बहुत बुरी तरह ट्रोल की जा रही हैं.

बढ़ गई श्वेता तिवारी की मुश्किलें

big boss shweta tiwari

श्वेता तिवारी एक फैशन से जुड़ी वेब सीरीज को लेकर प्रोडक्शन के लिए टीम के साथ भोपाल आईं थीं, उस दौरान कुछ बातचीत चल रही थी, इस वेब सीरीज की शूटिंग भोपाल में ही होने वाली है. इस दौरान सब साथ में हंसी मजाक कर रहे थे और तभी बातों ही बातों में श्वेता तिवारी के मुंह से निकल गया कि मेरी ब्रा का साइज तो भगवान ले रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-उर्फी जावेद को कॉपी करना Deepika Padukone को पड़ा भारी, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

लोगों ने बनाया श्वेता तिवारी का मजाक

Shweta Tiwari

श्वेता तिवारी द्वारा दिए गए विवादित बयान को लेकर व सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल की जा रही है, जिस समय उन्होंने ऐसा कहा वहां मौजूद लोगों ने उनका जोरों से मजाक उड़ाया. सभी का कहना है कि यह बयान विवाद का विषय बन सकता है. आपको बता दें ऐसा पहली बार नहीं है, जब कोई सेलेब्स भगवान को लेकर मजाक बना रहा हो.

ऐसा बहुत बार हुआ है कि जब हिंदू मान्यताओं और संस्कृति का मजाक उड़ाया गया हो. बहुत से अभिनेता और अभिनेत्री ऐसे हैं, जो अपने बड़बोले स्वभाव की वजह से कुछ भी कह देते हैं और सोचते भी नहीं है कि उन्होंने क्या कहा. श्वेता तिवारी की बातों को लेकर फैंस तरह-तरह की बातें बना रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-Mia Khalifa ने खोले पो’र्न इंडस्ट्री के राज, कहा-‘वहां जबरदस्ती’…..