Shubman-Gill-MoTM-LSG-vs-GT

कल खेले गए आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में गुजरात टाइटंस (GT) ने मुंबई इंडियंस (MI) को 62 रन से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए गुजरात टाइटंस ने शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) के शानदार शतक की मदद से 233 रन का स्कोर बनाया. इसके जवाब में सिर्फ 171 रनों पर आलआउट हो गई और मुकाबला 62 रन से हार गई.

शुभमन गिल को शानदार शतक बनाने के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड दिया गया. शुभमन गिल ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में इस पारी के बारे में क्या बोला, आइए पढ़ते हैं.

शुभमन गिल ने बताया वह ओवर जिसमे लगा आज उनका दिन है

पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में बोलते हुए शुभमन गिल ने कहा कि,

‘मेरे लिए यह बॉल टू बॉल, ओवर टू ओवर खेलना है. जिस ओवर में मैंने तीन छक्के जड़े थे, उससे मुझे आगे बढ़ने का मोमेंटम मिला. तभी मुझे एहसास हुआ कि यह मेरा दिन हो सकता है. यह बल्लेबाजी के लिए भी अच्छा विकेट था. सोच-समझकर नहीं लिया फैसला, आप बल्लेबाज के तौर पर आविष्कार करते रहते हैं लेकिन मेरे लिए विश्वास ज्यादा जरूरी है. मैं एक अच्छे अंतरराष्ट्रीय सत्र में भी आ रहा हूं. पिछला सीजन भी अच्छा रहा था. जब मैं अच्छी शुरुआत करता हूं, तो मुझे विश्वास होता है कि मैं अच्छा स्कोर कर सकता हूं.

न्यूजीलैंड श्रृंखला से पहले किया था तकनीक में बदलाव

शुभमन गिल ने आगे कहा कि, ‘पिछले वेस्टइंडीज दौरे से, मुझे लगता है कि मैंने एक गियर बदल दिया है, मैं पिछले आईपीएल से पहले चोटिल हो गया था लेकिन मैं अपने खेल पर काम कर रहा हूं. मैंने कुछ क्षेत्रों में काम किया है और टी20 विश्व कप के बाद न्यूजीलैंड श्रृंखला से पहले तकनीकी बदलाव किए हैं. उम्मीदें कुछ ऐसी हैं जो रस्सियों के बाहर आपका पीछा करती हैं, लेकिन एक बार जब आप मैदान पर कदम रखते हैं तो यह कोशिश करने के बारे में है कि टीम के लिए कैसे योगदान दिया जाए.’

ALSO READ:IPL 2023, GT vs MI, STATS: गुजरात टाइटंस के फाइनल में पहुंचने के साथ ही मैच में बने कुल 22 रिकॉर्ड्स, शुभमन गिल और मोहित शर्मा ने लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी