भारतीय टीम के उभरते हुए सितारे शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) इन दिनों काउंटी क्रिकेट में अपना जलवा बिखेर रहे हैं. शुभमन गिल ने काउंटी क्रिकेट में डेब्यू कर अपना नाम दर्ज करा लिया है. शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) ने’ ग्लेमोर्गन के लिए काउंटी क्रिकेट में अपना पहला डेब्यू मैच खेला. इस मैच में उन्होंने एक शानदार पारी खेल सभी का दिल जीत लिया. शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) अपनी शानदार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं, इस बात का सबूत उन्होंने अपने काउंटी क्रिकेट के पहले मैच से दे दिया.

खेली एक शानदार पारी

Shubman Gill

शुभमन गिल (SHUBMAN GILL) ने अपना पहला मैच ग्लेमोर्गन के लिए वोस्टरशायर के खिलाफ खेला. इस मैच में उन्होंने 148 गेंदों पर 92 रनों की शानदार पारी खेली.

शुभमन गिल अपना शतक पूरा करने में नाकाम रहे और उससे पहले ही एलबीडब्लयू आउट होकर पवेलियन लौट गए. लेकिन उनकी ये पारी डेब्यू मैच के लिहाज़ से यादगार बन गई.

फॉर्म में गिल

Shubman Gill

शुभनम गिल(SHUBMAN GILL) शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. इस बात का अंदाज़ा आपको उनकी पहली पारी से ही लग गया होगा. इससे पहले शुभमन गिल ने भारतीय टीम की तरफ से खेलते हुए वेस्टइंडीज सीरीज़ में काफी अच्छा परफॉर्म किया था. 3 वनडे मैचों की सीरीज़ में गिल ने 102.50 की औसत से 205 रन बनाए थे.

इस सीरीज़ में उन्हें ‘प्लेयर ऑफ द सीरीज़’ अवॉर्ड के खिताब से भी नवाज़ा गया था. इसके अलावा हालही में ज़िम्बाब्वे के खिलाफ खेली गई सीरीज़ में अच्छा परफॉर्म किया था.

ALSO READ: Legends Leahue Cricket: दूरदर्शन और स्टार स्पोर्ट्स पर नहीं होगा प्रसारण, जानिए कब, कहां और कैसे FREE में LIVE देख सकते हैं लीजेंड्स लीग क्रिकेट

ग्लेमोर्न के लिए खेलेंगे 4 मैच

बता दें, गिल ग्लेमोर्गन के लिए काउंटी चैंपियनशिप डिवीज़न-2 में कुल 4 मैच खेलेंगे. शुभमन गिल का यह पहला काउंटी सीज़न है. उन्होंने अपने पहले सीज़न के पहले ही मैच में सबको अपनी बल्लेबाज़ी से प्रभावित कर दिया है.

शुभमन गिल टेस्ट और वनडे प्रारूप में एक शानदार बल्लेबाज़ हैं और उनका भविष्य काफी अच्छा होने वाला है, इसमें कोई शक नहीं.

ALSOREAD: T20 World Cup: आईसीसी ने टी20 वर्ल्ड कप के वॉर्मअप मैचों का किया ऐलान, इन टीमों के साथ होगा भारत का मुकाबला