Shubman Gill Post match gt ipl 2024 - 1

Shubman Gill, GT, IPL 2024: गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) की टीम को दूसरे मुकाबले में सीएसके से 63 रनों की बड़ी हार का सामना करना पड़ा। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों विभागों मे ही बिछड़ती हुई नजर आई। टीम न अपनी बल्लेबाजी में गहरी छाप छोड़ पाई और न ही बल्लेबाजी में। यही कारण था कि टीम को इस मुकाबले में बड़ी हार मिली। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान शुभमन गिल (Shubman Gill) भी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद अपनी निराशा व्यक्त की।

Shubman Gill ने इन्हें माना टीम की हार का जिम्मेदार

गुजरात टाइटंस के कप्तान शुभमन गिल ने कहा कि,

“जब वे बल्लेबाजी कर रहे थे, तो उन्होंने हमें मात दी और जब उन्होंने गेंदबाजी की तो उनका प्रदर्शन शानदार था।  हमने पावरप्ले में अच्छा स्कोर बनाने की कोशिश की, लेकिन जब ऐसा नहीं हुआ तो हमेशा मैच में पीछे ही रहे।”

वहीं उन्होंने गेंदबाजी को लेकर कहा कि

“टी20 में आप हमेशा यहां-वहां 10-15 रन के बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन अंततः यह इस बारे में है कि उन्होंने कितने रन बनाए। हम 190 से 200 के बीच किसी भी लक्ष्य का पीछा करने की उम्मीद कर रहे थे, लेकिन हम इस बारे में बात कर सकते हैं कि हम कुछ और बाउंड्री कैसे रोक सकते थे। बल्कि टूर्नामेंट की शुरुआत में इस तरह के खेल होंगे। हमने बल्लेबाजी करते हुए खुद को निराश किया।”

Shubman Gill ने अपनी कप्तानी पर कही ये बात

शुभमन गिल का बतौर कप्तान यह दूसरा मुकाबला था। उनकी कप्तानी में टीम की यह पहली हार है। शुभमन गिल ने इस मुकाबले के बाद अपनी कप्तानी को लेकर कहा,

”बहुत कुछ नया… बहुत सारी अलग-अलग चीजों का अनुभव। पिछले दो वर्षों में हमारे पास दो फाइनल थे…रोमांचक समय है।”

गुजरात टाइटंस अब इस मुकाबले के बाद अपना अगला मुकाबला रविवार यानी आज सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। इस मुकाबले के पहले टीम के पास 5 दिन का समय है। टीम इस मुकाबले में वापसी करने की कोशिश करेगी।

ALSO READ: उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत के साथ रिश्ते पर तोड़ी चुप्पी, बताया कब कर रही हैं पंत से शादी