SHUBMAN GILL TINDER

इस समय भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। कभी वें मैदान में जबरदस्त पारियां खेलकर सुर्खियां बटोर रहे हैं, तो कभी वें मैदान के बाहर अपनी गतिविधियों अए के कारण सुर्खियां बटोर रहे हैं। अब शुभमन गिल ने मैदान के बाहर एक अनजान लड़की को प्रपोज कर एक बार सुर्खियां बटोरी है। आईये जानते हैं कौन यह है लड़की और शुभमन ने उन्हें कैसे किया प्रपोज।

शुभमन गिल ने अनजान लड़की को प्रपोज किया

दरअसल कुछ दिनों पहले भारतीय टीम न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरा टी20 मैच खेलने अहमदाबाद पहुंची थी। जहां शुभमन गिल ने 126 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली थी। इसी मैच के दौरान स्टेडियम में एक अनजान लड़की पोस्टर लेकर आई थी। जिस पर लिखा था कि टिंडर, मेरा शुभमन के साथ मैच करा दो।”

बस इसके बाद क्या था डेटिंग कंपनी टिंडर ने इसका खूब फायदा उठाया और उन्होंने पहले आस्ट्रेलिया के खिलाफ नागपुर में होने वाले टेस्ट मैच के पहले पूरे नागपुर में लड़की के पोस्टर लगवा दिए। इस पर भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने भी प्रतिक्रिया दी थी।

इसके बाद डेटिंग कंपनी के साथ मिलकर शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। उन्होंने वीडियो मैसेज में एक फोटो और भी शेयर की, जिसमें वह टिंडर एप जॉइन किए हुए दिखाई दिए। यानी गिल ने इस फैन गर्ल के लिए टिंडर एप जॉइन कर लिया है।

ALSO READ:5 जाने-माने क्रिकेटर जिनके नाक पर रहता है गुस्सा, किसी ने अंपायर को पीटा तो किसी ने साथी खिलाड़ी के साथ ही की बदतमीजी

सारा के साथ जुड़ चुका है नाम

हालांकि आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब शुभमन गिल का नाम किसी लड़की के साथ जुड़ा है। उन्होंने जब क्रिकेट जगत में कदम रखा था तो सबसे पहले उनका सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जुड़ा था। दोनों को लेकर कई खबरें भी सामने आयी थी। लेकिन कुछ समय बाद खबरें आयी कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो गए।

इसके बाद हाल ही में उनका नाम सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान के साथ नाम जोड़ा गया। न्यू ईयर के समय दोनों को साथ में भी देखा गया, जिसके बाद कयास लगाए जाने लगे कि दोनों एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं, लेकिन शुभमन और सारा दोनों ने अब तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया।

ALSO READ: मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया ने चली बड़ी चाल, इस धाकड़ खिलाड़ी को अचानक किया शामिल, चोटिल जोश हेजलवुड का लेगा जगह

Published on February 6, 2023 11:23 am