श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ किया कुछ ऐसा कोच राहुल द्रविड़ हुए गदगद, खतरे में विराट कोहली की जगह, देखें वीडियो
श्रेयस अय्यर ने वेस्टइंडीज के खिलाफ किया कुछ ऐसा कोच राहुल द्रविड़ हुए गदगद, खतरे में विराट कोहली की जगह, देखें वीडियो

भारतीय क्रिकेट टीम और वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बीच तीन मैच की वनडे सीरीज सीरीज के दूसरे मैच में उपकप्तान श्रेयस अय्यर ( Shreyas Iyer) ने एक लाजवाब कैच पकड़ा है। इस मैच में श्रेयस अय्यर के इस कैच का वीडियो काफी वायरल है। श्रेयस अय्यर ने छक्के के किए जाती गेंद को कैच में तब्दील कर दिया है। जबकि अगर गेंद जरा सी भी दाएं या बाएं की तरफ होती तब ये सीधे स्टैंड में जाकर गिरती और बल्लेबाज को छ रन मिल जाते।

श्रेयस अय्यर ने पकड़ा तेज कैच

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम की तरफ से मिडिल ऑर्डर में रोवमेन पॉवेल बल्लेबाजी के लिए आए। जैसा कि बल्लेबाज से उम्मीद थी। तेजी से शॉट लगाते हुए रन बनाने के प्लान से खिलाड़ी मैदान कर उतरे थे। रोवमन पॉवेल काफी आक्रामक नजर आ रहे थे। उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाकर अपनी खेल के प्रति इरादे को साफ तौर पर जाहिर कर दिया था। खिलाड़ी ने 10 गेंद पर 13 रन की पारी खेली थी। लेकिन शार्दुल ठाकुर की गेंद पर श्रेयस अय्यर ने लाजवाब कैच पकड़कर खिलाड़ी को आउट कर दिया।

Also Read : Ind vs WI: बीच मैच में ही ICC ने भारत पर ठोका भारी जुर्माना, शिखर धवन की इस गलती पूरी टीम पर पड़ी भारी

श्रेयस अय्यर ने बल्ले से भी किया कमाल

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज टीम ने 312 रन का बढ़ा लक्ष्य दिया हैं। जिसमें शुरुआती बल्लेबाजों के आउट होने के बाद श्रेयस अय्यर ने एक बार फिर पारी को संभाल कर आगे बढ़ने की पूरी कोशिश की। शिखर धवन, शुभमन हिल और सूर्यकुमार यादव के आउट हो जाने के बाद श्रेयस अय्यर ने पारी को संभालने की कोशिश की।

भारतीय क्रिकेट टीम को वेस्टइंडीज टीम ने 312 रन का लक्ष्य चेस करने के लिए दे दिया है। वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने 6 विकेट खोकर निर्धारित 50 ओवर्स में 311 रन बनाए है। जिसके बाद भारतीय टीम को दूसरे मैच में ही सीरीज अपने नाम करने के लिए ये स्कोर हासिल करना होगा।

शाई होप के शतक से वेस्टइंडीज पहुंची 311 रन पर

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज शाई होप ने 135 गेंद पर 85 के स्ट्राइक रेट से 115 रन बनाए है। इसमें 8 चौके और तीन छक्के शमिल हैं। इसके बाद कैप्टन निकोलस पूरन ने खिलाड़ी को काफी तारीफ की है। खिलाड़ी की पारी की बदौलत वेस्टइंडीज ने 311 रन बनाए।

Also Read : बीसीसीआई से भिड़ी आईसीसी, ICC के इस कदम से BCCI को हो सकता है करोड़ो का नुकसान