IND vs WI: रोहित ने किया था नजरअंदाज, धवन की कप्तानी में मौका मिलते मचाई तबाही, खेली ताबड़तोड़ पारी
IND vs WI: रोहित ने किया था नजरअंदाज, धवन की कप्तानी में मौका मिलते मचाई तबाही, खेली ताबड़तोड़ पारी

वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले मैच में टीम इंडिया ने जीत हासिल कर सीरीज़ में 1-0 से बढ़त बना ली है. इंडिया ने इस मैच को महज़ 3 रन के फासले से अपने नाम किया. टीम में खेलने वाले कुछ बल्लेबाज़ों ने काफी अच्छा परफॉर्म किया. पारी की शुरुआत करने आए कप्तान शिखर धवन (SHIKHAR DHAWAN) और शुभमन गिल (SHUBHMAN GILL) ने एक शानदार शतकीय साझेदारी करते हुए टीम को मज़बूती प्रदान की. शुभमन गिल का विकेट गिरने के बाद टीम की रनगति धीमी नहीं हुई औऱ इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने एक अहम पारी खेली.

इस बल्लेबाज़ ने खेली शानदार पारी

Shreyas Iyer

शुभमन गिल का विकेट गिरने के बाद नंबर 3 पर बल्लेबाज़ी करने आए श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) ने टीम के लिए शानदार अर्धशतकीय पारी खेली. अय्यर ने 57 गेंदों में 54 रनों की पारी खेली. उनकी इस पारी में 5 चौके और 2 छक्के शामिल रहे. पिछले कुछ मैचों में श्रेयस अय्यर (SHREYAS IYER) स्ट्रगल करते हुए दिखाई दिए थे, लेकिन इस मैच में उन्होंने कप्तान धवन के भरोसे को कायम रखा और टीम के लिए एक शानदार पारी खेली.

ALSO READ:IND vs WI: 2 साल तक नहीं मिला 1 मैच भी खेलने का मौका, अब धवन के मौका देते चमक गयी किस्मत, बना डाला अनोखा रिकॉर्ड

रोहित की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ हुए थे बाहर

Shreyas Iyer

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई टी20 सीरीज़ से लेकर कुछ पारियों में अय्यर का बल्ला खामोश दिखाई दिया और इंग्लैंड के खिलाफ खेली गई वनडे सीरीज़ के आखिरी दो मैचों में उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था. अब शिखर धवन ने उन्हें मौका दिया और उन्होंने इस मौका का बखूबी फायदा उठाया.

वनडे में है शानदार आकड़ें

भले ही कुछ मैचों में अय्यर फॉर्म में न दिख रहे हों, लेकिन वनडे मैचों में उनका परफॉर्मेंस काफी अच्छा रहा है. उन्होंने वनडे मैचों में 1000 रन पूरे कर लिए हैं. अय्यर अब तक इंडिया के लिए 28 वनडे मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 41.71 की औसत से 1001 रन बनाए हैं.

ALSO READ:12 कप्तानों की कप्तानी में खेल चुका ये भारतीय खिलाड़ी अभी भी टीम में बरपा रहा है कहर, नाम जानकर हो जाएंगे हैरान