KKR SHREYAS IYER

भारतीय टीम के मध्यक्रम बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अभी अपनी पीठ की चोट की समस्या से परेशान है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अहमदाबाद टेस्ट मैच के दौरान खिलाड़ी की चोट उभर कर आई थी। जिसके बाद उन्हें डॉक्टर ने 10 दिन का आराम करने की सलाह दी है बता दें कि अय्यर के स्वास्थ्य खराब होने की वजह से आई पी एल 2023 के लिए उनकी उपलब्धता के बारे में किसी भी तरीके का कोई भी फैसला नहीं किया गया है।

10 दिन आराम की मिली सलाह

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक अय्यर को स्पाइन विशेषज्ञ डॉ अभय नेने से मिलने के बाद वास्तविक स्थिति के बारे में जानने के लिए 10 दिन का इंतजार करना पड़ेगा।

बता दें कि अय्यर जो रिपोर्ट सामने आई है। वह ज्यादा चिंताजनक नहीं है लेकिन आधिकारिक तौर पर आईपीएल के खिलाड़ी को अभी तक बाहर नहीं किया गया है।

अहमदाबाद टेस्ट के दौरान उभरकर आई चोट

श्रेयस अय्यर के प्रारंभिक स्कैन अच्छे नहीं पाए जाने की वजह से उन्हें अहमदाबाद टेस्ट से हटा दिया गया था। उन्हें अपने होमटाउन मुंबई लौटने की सलाह दी गई थी जिसके बाद उन्होंने डॉ अभय नेने से विचार विमर्श किया। जो मुंबई और शहर में लीलावती अस्पताल में विशेषज्ञ हैं साथ ही स्पा इन परेशानियों को भी देखते हैं।

Read More : IND vs AUS: भारत की जीत के बाद KL Rahul ने किया रणनीति का खुलासा, कहा- ‘जडेजा और मेरा प्लान था कि…’

केकेआर टीम करेगी मीटिंग

जानकारी के लिए बता दें कि इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि कोलकाता नाइट राइडर्स के प्रतियोगिता पर उपलब्ध नहीं होने पर सुनील नारायण को बतौर कप्तान घोषित कर सकती है।

रिपोर्ट के मुताबिक टीम अगले कुछ दिनों में कोलकाता में एकत्रित होगी और अय्यर किस बात का अपडेट आने के बाद ही नए कप्तान का फैसला किया जाएगा।

Read More : LIVE मैच के बीच न्यूजीलैंड की जीत के बाद WTC फाइनल में पहुंचने की मिली खबर तो जश्न में डूबी भारतीय टीम, मैच रोक मनाया जश्न, देखें वीडियो

Published on March 18, 2023 6:07 pm