नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा अली खान और अनन्या पांडे, देखें तस्वीर
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती के सामने फेल हैं सारा अली खान और अनन्या पांडे, देखें तस्वीर

अगर हिंदी सिनेमा में रियल एक्टिव करने वालों की बात करें तो बहुत से कलाकारों के नाम सामने आते हैं, लेकिन उन सबमें एक कलाकार ऐसा है जो किसी पहचान का मोहताज नहीं है। उस कलाकार का नाम नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। उन्होंने अपनी पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की। उनकी फिल्में और सीरीज काफी चर्चा में रहते हैं। वह अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी रहते हैं।

इन दिनों एक्टर अपने नहीं बल्कि अपनी बेटी की वजह से सुर्खियों में हैं। बता दें कि वह अपने फैमिली को हमेशा लाइमलाइट से दूर रखते हैं, लेकिन हाल ही में नवाज ने अपने सोशल माडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसकी वजह से वो सुर्खियों में हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने शेयर की बेटी की तस्वीर

बता दें कि हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेटी की तस्वीर शेयर की, नवाज की बेटी का नाम शोरा है। उनकी बेटी को उनके फैंस ने पहली बार देखा है। शोरा देखने में बेहद खूबसूरत और मासूम है। इस तस्वीर को उन्होंने डॉटर्स डे पर शेयर किया था, जिसके बाद फैंस जमकर शोरा की तारीफ कर रहें हैं।

कुछ समय पहले नवाजुद्दीन अपनी बेटी के साथ रील बनाते हुए नजर आये थे। तब लोगों ने पहली बार उनकी बेटी की झलक देखी थी। खबरों की माने तो नवाजुद्दीन जल्द ही शोरा को स्क्रीन पर लाएंगे।

ये भी पढ़ें- सलमान खान के साथ काम नहीं करना चाहती हैं बॉलीवुड की ये एक्ट्रेस, एक ने तो जड़ दिया था सल्लू को जोरदार थप्पड़

नवाजुद्दीन की वर्कफ्रंट

बता दें कि इस वक़्त नवाजुद्दीन के पास कई सारी फिल्में हैं। हाल ही में उनकी फिल्म ‘हड्डी’ का पोस्टर आउट हुआ था। नवाजुद्दीन इस पोस्टर में एक महिला के रोल में नजर आये थे। उनके इस लुक को फैंस ने काफी पसंद किया था। नवाजुद्दीन के पास निखिल अलग की फिल्म द माया टेप, है जो अक्टूबर, 2022 में रिलीज होगी।

वहीं उनके पास सुधीर मिश्रा की अफवाह, पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा की द म्यूजिक टीचर रोम, श्याम सिद्दीकी की बोले चूड़ियां और , फर्जी, फ्राइट फ्लाइट, फोबिया 2, रोम जैसी कई सारी फिल्में हैं।

ये भी पढ़ें-Legends League Cricket 2022: संन्यास के बाद भी थम नहीं रहा इरफान पठान नाम का तूफान, अब सहवाग की टीम को मंगवाया पानी