शोएब मलिक ने खोली पाकिस्तान की पोल, बताया चयनकर्ता और कोच सिर्फ उन्ही खिलाड़ियों को जगह देते हैं, जो....
शोएब मलिक ने खोली पाकिस्तान की पोल, बताया चयनकर्ता और कोच सिर्फ उन्ही खिलाड़ियों को जगह देते हैं, जो....

श्रीलंका के खिलाफ पाकिस्तान (Pakistan) की शर्मनाक हार के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी नाराज नजर आ रहे हैं।
लेकिन इसी कड़ी के दौरान अनुभवी खिलाड़ी शोएब मलिक द्वारा खुलकर बयान दिया गया।

श्रीलंका छठी बार ट्रॉफी जीतने में रही कामयाब

पाकिस्तान को एशिया कप 2022 के फाइनल में श्रीलंका द्वारा 23 रनों से हराकर छठी बार ट्रॉफी अपने नाम कर ली गई है। इस मैच के दौरान पाकिस्तान की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। जिसके बाद पूरी टीम की फैंस द्वारा जमकर क्लास लगाई जा रही है।

कई दिग्गजों द्वारा टीम की धीमी बल्लेबाजी पर निशाना साधा गया है, तो कई का खराब फील्डिंग पर सवाल उठाया जा रहा है। हालांकि इस पाकिस्तान की हार के बाद अनुभवी आलराउंडर शोएब मलिक द्वारा भी कुछ ऐसा रिएक्शन दिया गया, जिसके द्वारा पाकिस्तान क्रिकेट की पोल खोल कर रख दी गई।

पिछले काफी समय से शोएब मलिक टीम में चयनित नहीं किए जा रहे थे। लेकिन वह चुपचाप चुप्पी साधे रहे। लेकिन अब पाकिस्तान की एशिया कप में हार के बाद पाकिस्तान क्रिकेट को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया गया है। सोशल मीडिया के माध्यम से अपना सेलेक्शन न किए जाने को लेकर चयनकर्ताओं और टीम मैनेजमेंट द्वारा व्यंगय कसे जा रहे हैं।

ALSO READ: T20 World Cup: टी20 विश्व कप से भारत का सबसे बड़ा दुश्मन हुआ बाहर, एशिया कप से भी कमजोर हो गई पाकिस्तान टीम

आधिकारिक अकाउंट पर मलिक द्वारा किया गया ट्वीट

मलिक द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए लिखा गया, कि

“आखिर हम लोग कब तक दोस्ती, पसंदीदा और नापसंद करने वाली परंपरा से नहीं उभर पाएंगे, अल्लाह ईमानदार लोगों की मदद पहले करें।”

इस टि्वटर अकाउंट के जरिए मलिक को सीधा सेलेक्ट न किए जाने से जोड़ा जा रहा है। क्योंकि उन्हें लगातार टीम में सेलेक्ट करने के लिए आवाज उठाई गई है, लेकिन अभी तक चयनकर्ताओं के सिर पर जूं तक नहीं रेंगी है। अब देखना यह होगा कि आखिर आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए मलिक को टीम में जुड़े चुना जाता है या फिर से एक बार वह नजरअंदाज कर दिए जाते हैं।

Read Also:-3 खिलाड़ी जिन्हें मिलना चाहिए था टी20 विश्व कप में मौका, चयनकर्ताओं ने दिखाया सौतेलापन