‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसा बोलने की...’, मार्कस स्टोइनिस की इस हरकत पर गुस्साए शोएब अख्तर
‘तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसा बोलने की...’, मार्कस स्टोइनिस की इस हरकत पर गुस्साए शोएब अख्तर

इन दिनों ‘द हंड्रेड’ खेला जा रहा है. इस लीग में रोज़ कुछ न कुछ होता रहता है, जो चर्चा का विषय बन जाता है. कभी कोई बल्लेबाज़ मार लगाता है, तो कभी कोई गेंदबाज़ विकटों की झड़ी लगा देता है. इस बार कुछ अलग ही हट के हुआ है.

ओवल में इनविंसिबल्स और सदर्न ब्रेब के बीच खेले गए एक मैच में एक ऐसी घटना सामनें आई, जिसे सबने चौंका कर रख दिया है. दरअसल, इस मैच पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद हसनैन (MUHAMMAD HASNAIN) ने मार्कस स्टोइनिस(MARCUS STOINIS) को आउट कर दिया. इसके बाद मार्कस स्टोइनिस ने उन पर एक बड़ा ही गलत आरोप लगा दिया.

स्टोइनिस ने लगाया आरोप

marcus-stoinis

आउट होने के बाद स्टोइनिस ने मोहम्मद हसनैन (MUHAMMAD HASNAIN) पर चकिंग का आरोप लगाया. स्टोइनिस जब आउट हुए, तब वो 27 गेंदों पर 37 रन बनाकर खेल रहे थे. आउट होने के बाद स्टोइनिस(MARCUS STOINIS) ने हसनैन की नकल करते हुए इस बात को ज़ाहिर करने की कोशिश कि हसनैन चकिंग अपनी गेंदबाज़ी में चकिंग कर रहे थे.

स्टोइनिस की इस हरकत के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर्स में गुस्सा फूटने लगा है. कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने स्टोइनिस की इस हरकत की आलोचना की. इसमें अब शोएब अख्तर(SHOAIB AKHTAR) भी खुलकर सामनें आए हैं. अख्तर ने इस बात को लेकर एक ट्वीट किया.

ट्वीट कर ज़ाहिर किया गुस्सा

शोएब अख्तर ने इस बात को लेकर अपने ऑफिशियल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट करते हुए लिखा,

“द हंड्रेड के दौरान मोहम्मद हसनैन के गेंदबाज़ी एक्शन पर स्टोइनिस द्वारा शर्मान हरकत. तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई ऐसी बात करने की. आईसीसी उनके बारे में चुप रहती है. अगर किसी को पहले ही मंज़ूरी दे दी गई है, तो किसी भी खिलाड़ी को इस तरह की चीज़ें करने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.”

ALSO READ: ZIM vs IND: टीम की कप्तानी से बर्खास्त किए गए शिखर धवन ने बोले बड़े बोल, केएल राहुल को लेकर कह दी ये बड़ी बात

मोहम्मद हसनैन को मिल चुकी आईसीसी ने मंज़ूरी

बता दें, मोहम्मद हसनैन के गेंदबाज़ी एक्शन को आईसीसी द्वारा हरी झंडी दी जा चुकी है. उनका एक्सन संदिध पाए जाने पर उन्होंने आईसीसी की बात को सुनते हुए उसमें सुधार किया था और कुछ दिन के बाद ही आईसीसी ने उन्हें क्लीन चिट दे दी थी.

ALSO READ: मोहम्मद कैफ ने कहा जिम्बाब्वे दौरे पर केएल राहुल की जगह इस खिलाड़ी को करनी चाहिए शिखर धवन के साथ पारी की शुरुआत